हिलसा पुलिस ने दिनदहाड़े लूटपाट करते लोडेड पिस्तौल लिये एक लुटेरा को दबोचा

लुटेरों का आतंक देख गाड़ी पर सवार छोटे छोटे मासूम बच्चे सहम गए। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के निर्देश पर विधि व्यवस्था प्रभारी अशोक कुमार, बच्चन मण्डल, पलटू पासवान, सुबोध सिंह दल बल के साथ बिना समय गवांए घटनास्थल के लिये कूच कर गए…………….

नालन्दा दर्पण (चुन्नु चन्द्रवंशी)। बाइक सवार लुटेरों ने हथियार के बल पर हिलसा में दिनदहाड़े निजी स्कूल बाहन चालक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए मौके पर से एक लुटेरा को लोडेड पिस्तौल के साथ दबोच लिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के निजी विद्यालय के स्कूली बच्चों को स्कूल भान से घर पहुचाने जा रहा था कि हिलसा-एकंगरसराय मुख्य मार्ग में मई पुल के समीप जैसे ही बच्चों को उतारने लगा कि दो बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाश आये और चालक अनिकेत कुमार के साथ पिस्तौल व रड से मारपीट करने लगे।

उसके बाद चालक के साथ मारपीट करते हुए स्कूल भान को भी क्षतिग्रस्त करने लगे। जैसे ही पिटाई से अचेत होकर चालक जमीन पर गिरा कि बच्चों के परिजन के द्वारा स्कूल फीस जमा करने के लिए दिए गए पांच हजार रुपए नगद , एक एनरॉड मोबाइल एवं लॉकेट लूट लिये।

लुटेरों के आतंक देख गाड़ी पर सवार छोटे छोटे मासूम बच्चे सहम गए। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के निर्देश पर विधि व्यवस्था प्रभारी अशोक कुमार, बच्चन मण्डल, पलटू पासवान, सुबोध सिंह दल बल के साथ बिना समय गवांए घटनास्थल के लिये कूच कर गए।

जहाँ पुलिस आने की भनक लगते ही एक लुटेरा को छोड़, बाकी सब बाइक पर सवार होकर एकंगरसराय की ओर भागने में सफल रहे। जबकि शराब के नशे में धुत एक लुटेरा पुलिस के आने तक हाथ मे लिए पिस्तौल लहरा रहा था, जिसे दबोच लिया लिया गया।

पुलिस गिरफ्त में आए लुटेरा की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के कौशिक नगर निवासी अनिल यादव के पुत्र लड्डन गोप के रूप में किया गया है। जबकि लूट का शिकार हुए चालक अनिकेत कुमार मूलतः हिलसा थाना क्षेत्र के ढिबरापर गांव का रहने वाला है।

इस घटना के संबंध में पीड़ित चालक के द्वारा हिलसा थाना में छः को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है। घटना में संलिप्त लुटेरों को दबोचने के लिए पुलिस जगह जगह पर छपामारी करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here