‘बबुनी रेप कांड’ को लेकर फूटा जनाक्रोश, नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारों से गूंजा राजगीर

राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। आज राजगीर में बेटी बचाओ मोर्चा के पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज हज़ारों की भीड़ ठाकुरबाड़ी प्रांगण में एकत्रित हुए, जिसमें राष्ट्रीय स्तर के वरीय पत्रकार, राजनीतिज्ञ एवं समाजसेवी एकत्रित होकर सुशासन की कानून व्यवस्था पर जमकर प्रहार किये गए और जन आक्रोश सभा में नीतीश बाबू के सुशासन पर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनायी।

उसके बाद निकाले गए जन आक्रोश मार्च के दौरान राजगीर गैंगरेप पीड़ित नाबालिग छात्रा के अपराधियों को फाँसी की सज़ा देने की मांग वहां के चौक चौराहों पर नीतीश कुमार मुर्दाबाद के आक्रोश भरे नारे गूँजते रहे।

जंगल राज नही चलेगी, नीतीश कुमार होश में आओ, बलात्कारियों को फाँसी दो की आगाज़ के साथ ठाकुरवाड़ी से निकली आक्रोश सभा राजगीर बाजार होते हुए बस स्टैंड पटेल चौक पर जाकर खत्म हुई।

आक्रोश सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने नीतीश कुमार के साथ भाजपा के गठबंधन पर भी जमकर प्रहार किए।

वक्ताओं ने कहा कि इस जघन्य कांड के संरक्षक सफेदपोश हो सकते हैं। लेकिन पुलिस द्वारा रेपिस्टों को रिमांड पर लेकर पूर्व की घटनाओं की जानकारी ली गई, औऱ न ही उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई।

 बदमाशों द्वारा दरींदगीपूर्ण घटनाओं को पहले भी अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में अनेक वारदात अंजाम दिए गए, पुलिस ने उसकी सूक्ष्मता से जांच किये जाने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

वक्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार की पुलिस-प्रशासन को निरंकुश-तानाशाह बताते हुए संगठित जघन्य अपराध का संरक्षक करार दिया और सरकार से मामले की सीबीआई जांच कराने, अभियुक्तों पर अतिशीघ्र चार्जशीट दाखिल कर विशेष स्पीडी ट्रायल कोर्ट द्वारा 45 दिनों में फांसी की सजा देने, पीड़िता के जीवन जीने एवं स्वावलंबन के लिए 50 लाख रुपए की सहायता राशि उपलब्ध कराने एवं राजगीर थानेदार संतोष कुमार को अविलंब बर्खास्त करने की मांग की।

आक्रोश सभा में संयोजक राजाराम सिंह, कार्यकारी संयोजक नीरज कुमार, उमराव प्रसाद निर्मल, आज़ाद सिंह, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की जिला संयोजक साबो देवी, कैप्टन सुनील, सोनू सिंह, वार्ड पार्षद श्रवण यादव, परीक्षित नारायण, अमित पासवान, नई पोखर मुखिया मंजू देवी सहित हज़ारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here