चंडी में स्वर्ण व्यवसायी से पिस्तौल की नोक पर 2 लाख की सरेराह लूट

Share Button

नालंदा दर्पण। चंडी थाना ईलाके से एक बड़ी खबर आ रही है। बोधीबिगहा-लोदीपुर गांव के बीच रामघाट-रामपुर मार्ग पर बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

कहा जाता है कि कुछ देर पहले शाम करीब सवा सात बजे रामघाट-महमदपुर बाजार के स्वर्ण व्यवसायी अजित कुमार अपनी बाइक से रोज की तरह अपना रामपुर गांव लौट रहा था कि पहले से घात लगाए अपाची-पल्सर सवार  बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक लाख रुपए नगद समेत करीब दो लाख रुपए मूल्य के जेवरात आदि लूट कर आराम से चलते बने।

हमारे नगरनौसा संवाददाता के अनुसार प्रखंड अंतर्गत चंडी थाना क्षेत्र के रामघाट-रामपुर लिंक पथ के बोधी बिगहा गांव के पास दुकान बंद कर घर जा रहे स्वर्ण व्यवसायी से दो बाइक पर सवार सात बदमाश ने पिस्टल भिड़ाकर लगभग एक लाख नगद सहित दो लाख रुपया का समान लूट लिया।

रामपुर निवासी व स्वर्ण व्यवसायी अजित कुमार…….

चंडी थाना क्षेत्र के बोधी बिगहा गांव के पास धर लूट की घटना सुनकर नगरनौसा थाना की गश्ती पुलिस रामघाट बाजार पहुंच पीड़िता से घटना की जनकारी ली।

रामपुर निवासी व स्वर्ण व्यवसायी अजित कुमार का रामघाट- महमदपुर गांव में नव दुर्गा ज्वेलर्स नमक दुकान है। प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर बाइक से अपने घर रामपुर जा रहा था।

आज शाम करीब सवा सात बजे जैसे ही बोधी बिगहा गांव के पास आगे पहुंचा कि पहले से घात लगाए दो मोटरसाइकिल पर सवार सात अपराधियों ने उसे घेर लिया और बैग छिनने लगे। इतने में एक बदमाश ने अजीत के सिर पर पिस्टल भिड़ा दिया।

उसके बाद एक बदमाश ने हमसे बैग छीन लिया। बैग में दुकान का चाभी, एक लाख नगद, 55 ग्राम सोने का जेवर सहित लगभग दो लाख का समान थे। उसे लूटने के बाद अपराधी नगरनौसा की ओर भाग गया। इसकी सूचना ग्रामीणों को दिया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना नगरनौसा थाना व चंडी थाना को दिया। समाचार लिखे जाने तक नगरनौसा व चंडी थाना घटना स्थल पर पहुंचकर बदमाशों को दबोचने के बजाय एक घंटा से स्थाल का अभी जायजा ही ले रहा है।

बता दें कि इस मार्ग पर पुलिस लूट-छिनतई की घटना को लेकर कभी गंभीर नहीं रहा है। पिछली बार ठीक इसी तरह से लोदीपुर निवासी एक सेवा निवृत शिक्षिका से अपाची सवार बदमाशों ने चंडी पंजाब नेशनल बैंक से पैसा निकाल घर वापस लौटने के क्रम में दिनदहाड़े एक बड़ी राशि छीन कर फरार हो गए थे। इस संबंध में सारे लोकेशन बताने के बाद भी 3 थाना की पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और अंत में मामले को जमीन विवाद से जोड़ कर उस लूट की वारदात को रफा-दफा कर दिया।

इसके बाद भी एक सेवानिवृत सरकारी कर्मचारी का घर बुरी तरह से लूट लिया गया। पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। पीड़ित परिवार लुटेरों से आज भी काफी सहमा है।

Share Button

Related News:

फंदे से यूं लटका मिला इंटर की छात्र का शव, हत्या की आशंका
बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट
एक करोड़ की राधा-कृष्ण की अष्टधातु मूर्ति के साथ तीन धराए
नशे में धुत चालक ने पेड़ से बस टकराई, 30 घायल, 14 गंभीर रुप से घायल
अब कानून की धज्जियां उड़ाने वाले बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार का नपना तय
चचेरे भाई ने गोली मारी, हालत गंभीर, गांव वाले आपसी चंदा से करा रहे ईलाज
ग्रामीण विकास मंत्री के क्षेत्र के इस गांव में देखिए जल नल का हाल, जनप्रतिनिधि-अफसर सब नकारा
पुलिस को शराब की सूचना देने की शक में सुबेलाल की पीट-पीट कर हत्या
राजगीरः उधर DGP का निर्देश, शराब के खिलाफ जंग, इधर देखिए पाठशाला में शराबी का उत्पात
रात्रि पुलिस गश्ती के दौरान धराए प्रेमी-प्रेमिका की थानाध्यक्ष की देखरेख में हुई यूं मदिर में शादी
नालंदा जिला भाजपाः कमाए लंगोटी, खाए धोती!
गोलियां की तड़तड़ाहट से फिर दहला कबीरपुर, किशोर को लगी गोली, आपसी वर्चस्व में हो चुकी है कई हत्याएं
सृष्टिकर्ता भास्कर की अर्घ की तैयारी में जुटे मां छठवर्ती
रंगदारों ने ऑटो को क्षतिग्रस्त कर चालक को पीटा
पुलिस-प्रशासन लाचार या संरक्षक? फिर सामने आया ऐसा वायरल वीडियो!
सीएम के राजनीतिक गलियारा के इस बूथ पर नहीं पड़ सका एक भी वोट
खाई में पलटी अनियंत्रित ट्रैक्टर, चालक और किसान की मौत
नेबारी सहित ट्रेक्टर स्वाहा, बाल बाल बचा चालक
बेखौफ बदमाशः 2 चचेरे भाई को गोली मारी, पटना रेफर
शाम अंधेरे महिलाओं को घर में घुसकर पीटना राजगीर पुलिस को महंगा पड़ा
पति के अवैध संबंध से आहत पत्नी ने 2 बच्चों समेत जहर खाकर घर लगाई आग, मां-बेटी की मौत
वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला
राजगीर में पुलिस-ग्रामीणों के बीच गोलीबारी, 3 पुलिसकर्मी जख्मी, एक रेफर 
नर्तकियों के अश्लील ठुमके के दीवाने हुए जदयू विधान पार्षद हीरा बिंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना   » हिलसा में 20 लाखिया वकालतखाना का शिलान्यास   » चंडी थाना की सुरक्षा ऐसी कि आरोपी वितंतु रुम से भाग गया, भनक तलाश रही पुलिस   » सरमेरा नाबागिल रेप कांडः 18 माह बाद भी थेथर बनी है नालंदा महिला थाना पुलिस   » बोले जिला जज श्याम किशोर झा- ‘न्याय श्रृंखला के अहम कड़ी होते हैं वकील’   » डीजीपी ने सोनपुर मेला-2019 में एसपी समेत इन पुलिस अफसर-कर्मियों को किया सम्मानित   » सोनपुर मेला-2019 में नालंदा एसपी समेत ये पुलिस अफसर-कर्मी होंगे सम्मानित     » शराब माफिया ‘बल्लुआ’उर्फ‘पल्लुआ’ समेत 3 लोगों को मिली 10 साल की सजा   » गल्ला व्यवसायी के साथ लूट, विरोध करने पर तोड़ा जबड़ा   » गरीब-बच्चों की सेवा में ही जगत का कल्याण : ई.रविशंकर