ऑटो ने दादा-पोता को रौंदा, पोता की मौके पर मौत, दादा जख्मी, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम    

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेंन्द्र)। एकंगरसराय-परबलपुर मुख्य मार्ग पर स्थित सुंडी बीघा गांव के समीप एक ऑटो ने दादा पोता को रौदा जिसमे पोता को घटनास्थल पर मौत हो गई ,वहीं दादा को इलाज के लिये एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एकंगरसराय  हिलसा मुख्य मार्ग पर सरकारी अस्पताल के समीप शव को रखकर करीब तीन घण्टे तक सड़क जाम कर मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।

बताया जाता है कि एकंगरसराय थाने के पार्थु गांव निवासी अनिल बिन्द अपने आठ वर्षीय पोता पवन कुमार के साथ सड़क किनारे खड़े थे कि अचानक तीव्र गति से आ रही पानी लदे ऑटो ने दोनों को रौंद दिया। जिससे अजय बिन्द के आठ वर्षीय पुत्र पवन कुमार की मौत घटना स्थल पर हो गई। वहीं दादा अनिल बिन्द गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसे एकंगरसराय स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ मनोज कुमार पंडित, सीओ सुभेताभ वर्मा पुलिस निरीक्षक उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष बिवेक राज , तेल्हाड़ा, औंगारी थाना प्रभारी, पिरबीघा ओपी प्रभारी सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग सड़क पर शव को रखकर मुआवजे को लेकर अड़े हुए रहे।

उसके बाद पीड़ित परिजन को आपदा मद से चार लाख का चेक, बीडीओ मनोज कुमार पंडित ने पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार रुपये का चेक मृतक की मा पिंकी देवी को दिया। तब सड़क जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बिहार शरीफ भेज दिया है।

बालक की मौत से घर में मातमी सन्नाटा पसरा है। मृतक के माता का रो रो कर बुरा हाल है। पिता मद्रास में एक प्राईवेट कंपनी में काम करते है। माँ व दादा का रो रो कर बुरा हाल है। मां बार-बार बेहोश हो जाती है।            

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here