प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जम कर धुनाई, हालत गंभीर

नालंदा दर्पण (एस.भारती)। कतरीसराय थाना के बिलारी गाँव निवासी विनोद महतो के घर से चोर-चोर की आवाज सुन ग्रामीणों ने एक युवक को मोटरसाइकिल सहित दबोच कर जम कर धुनाई कर दी।

इस घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने उक्त युवक को जख्मी व बेहोशी की हालत में अपने कब्जे में लेकर ईलाज के लिए प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र कतरीसराय में भर्ती कराया।

जहां प्रथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ रेफर कर दिया। होश में आने पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार युवक की पहचान शेखपुरा जिला के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के पन्हेशा गाँव निवासी आदित्य सिंह का पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है।

जबकि उक्त युवक का एक अन्य साथी बिलारी निवासी गुलशन कुमार चोर-चोर का हल्ला होने के बद गाँव में छुप गया।

ग्रामीणों की माने तो विनोद महतो में बिलारी गाँव के घर में  कोई नहीं रहता है।  छठ पर्व  में पूजा करने के लिए पूरा परिवार घर आए हैं।

विनोद महतो  वारिसलीगंज में नेशनल स्कूल के बगल में अपने मकान में सपरिवार रहते हैं। वे एलआईसी एजेन्ट का काम करते है।

सच माने तो उक्त युवक व विनोद महतो के पुत्री के साथ बहुत दिनों  से मधुर सम्बन्ध था।

थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि विनोद महतो के लिखित शिकायत पर स्थानीय थाने में प्रथमिकी दर्ज की गई है।  चोर-चोर के हल्ला पर  उक्त युवक को मोटरसाइकिल सहित ग्रमीणों ने पकड़ा है। जबकि उसका एक साथी गुलशन कुमार भाग गया था।

आरोपी के थाना से जानकारी मिली कि उक्त युवक अपराधी चरित्र का है। प्रेम-प्रसंग का मामला भी हो सकता है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। फिलहाल गंभीर रुप से घायल युवक का ईलाज सदर अस्पताल बिहार शरीफ में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here