सुरेन्द्र के हत्यारों को दबोच कड़ी सजा देने की मांग को लेकर माले का प्रदर्शन

नालंदा दर्पण (चुन्नु)।  भाकपा माले प्रखंड कमिटी थरथरी की ओर से करियावां गांव निवासी सुरेन्द्र राम की निर्मम हत्या के खिलाफ थरथरी थाना कांड संख्या 138/19 के सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कठोर सजा देने परिवार के आश्रितों को दस लाख रुपया मुआवजा देने पीड़ित परिवार को जान-माल, इज्जत की सुरक्षा की गारंटी करने की मांग को लेकर हिलसा बुड़वा महादेव स्थान से सिनेमा मोड़, योगीपुर मोड़  से होते हुए अनुमंडलाधिकारी के समक्ष सैकड़ों महिला-पुरुष ने प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में माले नेता रामप्रवेश दास, बखोरी विंद, कम्मु राम, जयप्रकाश पासवान, प्रमोद यादव, अशर्फि रविदास, कामेश्वर प्रसाद, रामदास अकेला, अशोक पासवान, नन्दकिशोर चन्द्रवंशी, मुन्नी लाल यादव सहित दर्जनों नेता शामिल थे।

माले जिला सचिव सुरेन्द्र राम ने कहा कि घटना के दो माह बितने को है, लेकिन इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार नहीं क्या गया है। नीतीश मोदी की सरकार में गरीबों, दलितों, अतिपिछड़ों कि हत्याएं रोज हो रही है। लेकिन प्रशासन पंगु बनी हुई है।

प्रदर्शन के माध्यम से तीन सूत्री मांग पत्र अनुमंडलाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दिया गया। प्रदर्शन के अन्त में उपरोक्त घटना में शामिल अपराधियों को एक सप्ताह में गिरफ्तार करने की मांग किया गया। नहीं होने थरथरी बंद की बात कही गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here