तीना हत्याकांड-आगजनी पर बोले चिरंजीबः  बदमाशों को पकड़ने के साथ तत्काल परिवार को सुरक्षा दे प्रशासन

नालंदा दर्पण। स्थानीय हरनौत विधायक हरिणारायण सिंह के भतीजा एवं लोकसभा चुनाव में शिव सेना प्रत्याशी रहे चिरंजीव कुमार उर्फ भूषण ने जिला प्रशासन से अपने पिता सुरेश प्रसाद के चालक की गोली मार कर की गई हत्या पर काफी क्षोभ-पीड़ा प्रकट करते हुए परिवार को तत्काल सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

लोकसभा चुनाव में शिव सेना प्रत्याशी रहे चिरंजीव कुमार उर्फ भूषण………..

उन्होंने कहा कि  आज शाम लगभग साढ़े चार बजे कुछ अज्ञात अपराधी बाइक से पूर्व की तरफ से आए और मेरे पिताजी के नगरनौसा थाना के तीना गांव के पास स्थित नालंदा लाइन होटल के सामने खड़े उनके बेटा समान ड्राइवर शैलेश गोप उर्फ जट्टा को गोलियों से भून कर पश्चिम की ओर भाग गए।

शैलेश 10-12 साल से उनके पिताजी का ड्राइवर था। उनके पिताजी  उसे बेटे की तरह मानते थे। आशंका है कि होटल ज्यादा चलने के कारण उनके प्रतिद्वंदियों ने इस जघन्य वारदात को की अंजाम दिया है।

श्री चिरंजीव ने कहा कहा कि मामले को देख कर लगता है कि बदमाशों ने उनेक पिताजी को मारने आए आए थे, जो कि होटल के अंदर बैठे थे। लेकिन लगता है कि इसी बीच उनका चालक सामने आ गया और मामला बिगड़ता बदमाश लोग देख उसे ही मार गिरा कर चलते बने। 

शिव सेना नेता चिरंजीव कुमार ने जिला पुलिस-प्रशासन से शीघ्रातिशीघ्र अपराधियों को पकड़ने एवं अपने परिवार को पूर्ण सुरक्षा प्रदान किए जाने की फौरिक मांग की है।

उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन की हालत पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वारदात के घंटों बाद वारदात स्थल पर नहीं पहुंचना काफी हतप्रद करने वाला है। यह प्रशासनिक अकर्मण्यता का की हद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here