हरनौत विधायक के भाई के वाहन चालक की गोली मारकर सरेआम हत्या, होटल समेत कई वाहन को फूंका, घंटों से थाना में दुबकी है पुलिस, भारी बवाल जारी

नालंदा दर्पण। नगरनौसा थाना क्षेत्र के तीना गांव के पास बोखरा पुल पर स्थित नालंदा होटल पर शुक्रवार की संध्या होटल संचालक वं स्थानीय हरनौत विधायक हरिणारायण सिंह के भाइ सुरेश प्रसाद के कार चालक को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दिया।

मृतक की पहचान तीना गांव निवासी शिवचरण प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार के रूप में किया गया। घटना के सम्बंध में प्राप्त जनकारी के अनुसार कार चालक होटल पर खाना खाने के लिए कार लेकर पहुँचा था।

 वह जैसे ही कार होटल पर लगाकर कार का पिछला डिक्की समान निकालने को लेकर डिक्की खोला की पीछे से पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक में से एक युवक ने गोली चला दिया।

पहले गोली से चालक बच गया। गोली कार का पिछला सीसा में लगा। चालक अगला दरवाजा के पास पहुंचा। बदमाशों ने फिर गोली चलाया। गोली चालक के सिर के पास लगा जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दनियावां-बिहार शरीफ़ मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर आगजनी करते हुए बबाल काटा। होटल को पूरा तरह तोड़ फोड़ कर आग के हवाले कर दिया।  वहां लगे कार व स्कूटी आदि को भी फूंक डाला।

आक्रोशित ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चालक एवं कार चालक को भी पिटाई किया। कार का शीश के साथ कई वाहनों को भी छतिग्रस्त कर दिया।

घटनास्थल पर पुलिस पहुंच तुरंत लौट गया। उसके घंटों बाद पुलिस अभी मौके वारदात से गायब है। थाना में दुबकी है। इधर भारी बवाल जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here