हिलसा लूटः बैंक से निकला 60 हजार और लूट हुई 2.5 लाख की, बाकी 1.9 लाख कहां से आए!

पीड़ित के अनुसार जूनियार स्थित इलाहाबाद बैंक से बुधवार को ढाई लाख निकाले थे। उसी को लेकर सीएसपी जा रहे थे। उधर पुलिस ने इलाहाबाद बैंक में जांच की तो पता चला कि बुधवार को मात्र 60 हजार रुपये निकाले गये। बाकी का एक लाख नब्बे हजार रुपए कहां से आए ? आम चर्चा का विषय बन गया है………”

नालंदा दर्पण डेस्क। खबर है कि हिलसा थाना क्षेत्र के मीना बाजार-योगीपुर मार्ग में बढ़नपुरा गांव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये लूट लिये गये। दो बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर मारपीट भी की।

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में खलबली मच गयी। पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी में जुट गयी है। बाइक सवार तीन बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

जूनियार गांव निवासी संटू कुमार योगीपुर बाजार में इलाहाबाद बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाते हैं। सुबह 10 बजे अपने घर से बैग में ढाई लाख रुपये रखकर योगीपुर जा रहे थे। बढ़नपुरा गांव के पास पेट्रोल पंप से उन्होंने बाइक में तेल भरवाया।

वहां से निकलते ही बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। मारपीट कर बैग छीन लिया और यारपुर गांव की ओर भाग निकले। पीड़ित ने शोर मचाया। स्थानीय लोग व पंप कर्मी जब तक कुछ समझते बदमाश रफु चक्कर हो गये थे।

वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी इम्तियाज अहमद व हिलसा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो बाइक पर सवार तीन बदमाशों की तस्वीर मिली। हालांकि, तीनों ने अपना चेहरा गमछी से ढक रखा था। बदमाशों की उम्र 20 से 25 के बीच बतायी जाती है।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। इसके पूर्व 25 अक्टूबर को भदौल गांव के सीएसपी संचालक से भी एक लाख की लूट हुई थी। पुलिस सभी बिंदुओं को सामने रखकर जांच कर रही है। बैंक से सिर्फ 60 हजार रुपये निकाले जाने की पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here