CAA-NRC-NPR के खिलाफ नगरनौसा प्रखंड कार्यालय पर RJD का धरना-प्रदर्शन

गरीब आदमी दिल्ली मुंबई कोलकाता जाकर अपने परिवार वालों के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर करता है। ऐसे लोग के पास कागज कहां से आएगा….”

नगरनौसा (अभिषेक भारती)। नगरनौसा प्रखंड कार्यालय पर शनिवार को राजद कार्यकर्ताओं ने सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया।

अध्यक्ष श्रवण कुमार ने कहा कि एनडीए की केंद्र सरकार ने सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर संसद में पास किया है। आज देश दोराहे पर खड़ा है।कभी नोटबन्दी के नाम पर कभी जीएसटी के नाम पर और अब सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर के नाम पर देश की जनता को प्रखंड कार्यालयों के लम्बी लाइन में खड़ा करना चाहते हैं।

देश की जनता का ध्यान महंगाई,बेरोजगारी एवं गिरती अर्थव्यवस्था से हटाकर इन सब चीजों में उलझाना चाहते हैं। अमीरों के पास जमीन जायदाद मकान का कागज है। मगर गरीबों के पास कुछ नहीं है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि ऐसे लोग के पास कागज कहां से आएगा। बिहार सरकार भी संसद के अंदर सीएए का समर्थन किया और कहते हैं कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होने देंगे।

धरना-प्रदर्शन में शामिल लोगों में सुरेश प्रसाद, अशोक यादव, चिंटू कुमार, दीपू कुमार, दीपक कुमार, अरुण कुमार, मनोज कुमार, गौरव पांडे, सूरज कुमार, समीर कुमार आदि प्रमुख हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here