भाजपा नेता के पोस्टर विवाद में यूं फंसा लहेरी थाना का दारोगा

नालंदा दर्पण। समूचे भारत देश में एनआरसी और सीएए के विरोध में चल रहे धरना-प्रदर्शन के बीच नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ अवस्थित लहेरी थाना में पदास्थापित पुलिस सब इंसपेक्टर चंदन कुमार अचानक सुर्खियों में है….

चंदन को सोशल मीडिया की मिल रहे सुर्खियां की वह वहां के एक स्थानीय भाजपा नेता द्वारा अपने फेसबुक वाल पर एक विवादित वीडियो का पोस्ट किया जाना है। यह वीडियो अनेक व्हाट्सएप्प ग्रुपों में भी वायरल हुआ है और लोग जम कर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

कहा जाता है कि लहेरी थाना के बड़ी पहाड़ी स्थित पावर ग्रिड के बाहर स्थित मंदिर में सीएए समर्थकों की पावर ग्रीड के दीवार-गेट पर पर्चा चस्पाने को लेकर पावर ग्रीड कर्मी के साथ नोंक-झोंक हुई।

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस गश्ती में तैनात एसआई चंदन कुमार पहुंचे और बीच-बचाव करते हुए पोस्टर चस्पाने के मामले में एक पक्षीय नजर आए और पोस्टर चस्पाने को लेकर पावर ग्रीडकर्मी पर दबाव बनाने लगे।

उधर ग्रीडकर्मी वरीय अफसरों और सरकारी परिसर होने का हवाला देकर पोस्टर चस्पाने की स्थिति में नहीं था और बारंबार गेट से हटकर चस्पाने की बात कहे जा रहा था।

सोशल मीडिया में हो रही चर्चाएं एसआई चंदन कुमार को सीधे कटघरे में खड़ा कर रही है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि एक दल विशेष के स्थानीय नेता के मामले में ऐसी एकपक्षीय पुलिसिया हस्तक्षेप के क्या मायने हैं।

देखिए सोशल मीडिया में वायरल वीडियो……?

  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here