बदमाशों के निशाने पर आंचलिक पत्रकार, गोपाल-तालीब ने की थाना में शिकायत

नालंदा दर्पण। जिले में बदमाश बेलगाम हो गए हैं। वे मीडिया से जुड़े लोगों को सरेराह धमकियां दे रहे हैं। ऐसे मामलों को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है।

खबर है कि एक हिन्दी दैनिक अखबार से जुड़े रिपोर्टर गोपाल कुमार बिहार शरीफ से बाइक से घर इसलामपुर वापस लौट रहे थे कि रास्ते में चमक ईंट भठ्ठा के पास आठ की संख्या में बदमाशों ने बाइक को रूकवाया और मारपीट करते हुए जेब से पांच हजार रुपए छीन लिए।

जाते-जाते बदमाशों ने ‘बड़का पत्रकार हो गए हो, जाओ जहां जाना है, जान से मार देगें’ की धमकी दी। इसलामपुर थाना में दिए गए लिखित शिकायत आवेदन में औंगारी निवासी महेन्द्र प्रसाद के पुत्र मुन्ना कुमार एवं सात अज्ञात बदमाश का जिक्र किया गया है।

उधर, एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क से जुड़े बिहार शरीफ नगर के बड़ी दरगाह निवासी पत्रकार एम.एफ.तालीब बीते 15 मार्च को दिन करीब 3 बजे सबैत गांव से लौ़टने के दौरान दो बाइक पर सवार 4 लोगों ने ओवरटेक कर रोक लिया और धमकी दि कि ‘ बड़का रिपोर्टर बनता है। सब रिपोर्टिंग भुला देगें। अगर जान प्यारी है तो हम लोगों का न्यूज लगाना बंद कर दो, नहीं तो जान मार दूंगा’।

पत्रकार तालीब ने दीपनगर थाना को दिए लिखित शिकायत आवेदन मे दो बदमाश बेन थाना के धरहरा गांव निवासी मो. असगर आलम और मो. गोल्डन आलम की पहचान भी बताई है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here