बिहार शरीफ डीएसपी ने मुठभेड़ बाद एक ‘दुर्दांत अपराधी’ को अस्थावां से दबोचा ?

हालांकि नालंदा दर्पण डेस्क ऐसे वायरल प्रेस विज्ञप्ति की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, क्योंकि इस प्रेस विज्ञप्ति में किसी भी स्तर के अधिकृत पुलिस पदाधिकारी के न तो हस्ताक्षर हैं और न ही कोई स्थानिक मुहर। ऐसे भी घटनास्थल के आसपास के लोग ऐसी किसी भी पुलिस मुठभेढ़ से साफ इन्कार कर रहे हैं। इसकी अधिकारिक पुष्टि भी नहीं की जा रही है

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। सोशल मीडिया में एक वायरल प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एसपी नीलेश कुमार के निर्देशन में गुप्त सूचना के आधार पर बिहार शरीफ डीएसपी इमरान परवेज के नेतृत्व में डीआईयू प्रभारी मो. मुश्ताक, अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार एवं डीआईयू टीम द्वारा आज अहले सुबह करीब 4 बजे अस्थावां ब्लॉक परिसर स्थित पुराना खंडहरनुमा आवास से मुठभेढ़ के पश्चात मानपुर थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, रंगदारी एवं आर्म्स एक्ट के आरोपी बिहार सरकार से 50 हजार रुपए ईनाम घोषित फरार, कुख्यात एवं दुर्दान्त अपराधकर्मी एवं बालू माफिया अपराधी बौधु यादव को गिरफ्तार किया गया।

बौधू यादव मानपुर थाना के गोगरीपर निवासी बिरजे यादव का पुत्र है। जिसे पुलिस ने काफी धैर्य, आत्मसंयम एवं अपने जान जोखिम में डालकर गिरफ्तार किया एवं फायर हथियार गोली बरामद किया गया हैं।

प्रेस विज्ञप्ति में आरोपी के पास से एक देशी पिस्तोल, दो जिन्दा कारतूस, एक फायर खोखा बरामद किया है। वायरल प्रेस विज्ञप्ति के साथ गिरफ्तार आरोपी की तस्वीर भी पोस्ट की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here