दलित महिला की दिनदहाड़े रेप कर हत्या,कोई कार्रवाई नहीं कर रही नालंदा पुलिस

“हत्यारों ने केस वापस नहीं लेने पर पुत्री समेत अन्य परिजनों को जान मार देने की दी धमकी, डीएम-एसपी से जान माल की रक्षा की गुहार, एनसीपी ने आंदोलन की  दी चेतावनी

बिहारशरीफ (डॉ अरुण कुमार मयंक)। नालंदा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र में अपराधियों का साम्राज्य है। यहां एक सप्ताह पहले दुमरावां गांव के दबंगों ने सरकारी राशन लाने गई दलित महिला की रेप कर हत्या कर दी है।

और अब हत्यारे खुले आम छुट्टा घूम रहे हैं। हत्यारे केस वापस नहीं लेने पर  मृत महिला की युवा पुत्री समेत पूरे परिवार को जान मार देने की धमकी दे रहे हैं। इसके विरोध में केस की सूचक पुत्री आरती समेत कई महिलाओं व परिजनों ने बिहारशरीफ समाहरणालय आकर जान-माल की सुरक्षा के लिए डी एम तथा एस पी से गुहार लगाई है।

अस्थावां थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार घटना 26 मई की दोपहर की है। मृतका के परिजनों ने बताया कि महिला जयमुनी देवी अपने गांव खाजे लोहरबीघा से सुबह 8-9 बजे सरकारी राशन लेने डुमरावां गई थी। उसके बाद वो अपने घर नहीं लौटी।

मृतका की 19 वर्षीय युवा पुत्री आरती कुमारी ने अपराह्न डेढ़ बजे मां जयमुनी देवी के मोबाइल नं. 8252785511 कॉल किया, तो जयमुनी देवी ने बताया कि राशन ले ली हूं और डुमरावां के छोटे सिंह की बोरिंग पर पानी पी रही हूं। फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा।

इसके बाद मवेशी चरा कर लौट रहे गोपाल पासवान ने बताया कि उसने जयमुनी देवी को बोरिंग पर छोटे सिंह से बात करते देखा है। इसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने महिला की काफी खोजबीन की।

इसके बाद अगली सुबह जयमुनी देवी का शव डुमरावां गांव के पास पुल के नीचे लावारिस अवस्था में फेंका हुआ पाया गया। महिला के गले पर जख्म के भी निशान पाए गए हैं।

डुमरावां गांव के पुल के पास अज्ञात हमलावरों ने महिला पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

उनका कहना है कि कुछ दिन पहले भी महिला जयमुनी देवी के साथ छेड़छाड़ की घटना घटी थी। उसके बाद ही उसकी हत्या कर दी गई। मृतका की पुत्री आरती को पूरा विश्वास है कि छोटे सिंह ने उसकी मां जयमुनी देवी के साथ रेप कर चाकू से हत्या की है।

प्राथमिकी दर्ज होने बाद से हत्यारा केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव दे रहा है अन्यथा पूरे परिवार को जान मारने की धमकी दे रहा है।

इस बाबत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार पासवान ने कहा कि बीच दुपहरिया में अकेली महिला जयमुनी देवी के साथ दबंगों ने रेप कर हत्या कर दी है और अब केस वापस नहीं लेने पर केस की सूचक युवा पुत्री आरती कुमारी समेत अन्य परिजनों को हत्या कर देने की खुली धमकी दे रहा है।

श्री पासवान ने कहा कि यदि हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार नहीं किया गया तो उनकी पार्टी आंदोलन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here