बेन में होटल मालिक ने एक वृद्ध मजदूर को शराब पिलाने के बाद पीट-पीट कर मार डाला

बेन (नालंदा दर्पण)। बेन थाना पुलिस ने नोहसा पंचायत के रामगंज के पास गुलाब नगर पुल के पास 55 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया है। शव को देखने से प्रतीत होता है कि वृद्ध व्यक्ति की हत्या पीट पीट कर कर दी गई है।

परिजनों ने बताया कि मृतक रामजी राम 10 बर्षों से बेन के एक होटल में हलुवाई का कार्य करता था, लेकिन लॉकडाउन होने के कारण मृतक घर पर ही मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

परिजनों के अनुसार लॉकडाउन खत्म होते ही ज्यों ही होटल खोलने का आदेश हुआ, होटल का मालिक मंटू कुमार और उसका भाई मृतक के घर पर आया और काम करने को कहा।

इसके बाद दोनों भाई रामजी राम को बाइक पर बिठाकर अन्ययत्र ले गया, जहां तीनों मिलकर जमकर शराब पी। उसके बाद जब देर रात को रामजी राम घर नहीं पहुँचा तो परिवार वाले इधर उधर खोजबीन करने लगे और होटल मालिक के मोबाइल पर फोन किया तो दोनों भाई का नंबर स्विच ऑफ पाया गया।

तब परिजन अनहोनी की आशंका से ग्रस्त हो गए और अंधेरा छंटते ही खोजबीन शुरु कर दी।  इसी बीच रामगंज के गुलाब नगर पुल के पास एक वृद्ध का शव मिलने की सनसनी आस पास के इलाकों में फ़ैल गई और देखते ही देखते वहां काफी भीड़ ईकठ्ठा हो गई तथा शव की पहचान नोहसा मठ निवासी राम जी राम के रूप में की गई।

जिसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ बीडीओ मोहम्मद फ़िरोज और सीओ अंजनी कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि इस मामले में होटल मालिक मंटू और उसके भाई पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं पंचायत के मुखिया संतोष कुमार मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजन को कबीर अन्तयेष्टि के तहत 3 हजार की राशि सौपी और परिजनों को ढाढस बंधाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here