डंफर की ठोकर से गहरी खाई में पलटी ट्रक, नमक लूट गए मजदूर-रोपनी

नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र अवस्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 ए पर तीना गांव के पास शुक्रवार की रात्रि नमक लदे दो ट्रक को पीछे से लोहे के चादर लदे डंफर ने जोरदार टक्कर दे मारी, जिससे एक नमक लदा ट्रक गहरी खाई में पलट गई और दूसरा सड़क किनारे ही रह गया।

हालांकि इस दुर्घटना में ट्रक के ड्राईवर-खलासी दोनों सुरक्षित बच गए। गाड़ी पलटने के बाद सुबह के समय शनिवार के दिन आसपास के खेतों में काम करने निकले मजदूरों- धान रोपनियों ने कई बोरा नमक ले भागे।

BR O1 GF 9643 ट्रक का खलासी रहुई थाना क्षेत्र के हरीपुर गांव निवासी चन्दन कुमार ने बताया कि वे लोग नमक लेकर पूर्णिया जा रहे थे। इसी दौरान उक्त स्थान पर दोनों वाहन BR-O1GC 4843,BR-O1 GF 9643 को सड़क किनारे खड़ा कर आराम कर रहे थे कि पटना की ओर से आ रही लोहे के चादर लदे NL-O1G-4931 डंफर ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी, जिससे पीछे वाला ट्रक गहरी खाई में पलट गया।

चंदन ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक में ही सो रहा था, लेकिन वह बाल बाल बच गया। हलांकि रात में पुलिस की गश्ती दल आई थी, लेकिन सिर्फ पूछताछ कर चली गई। अगर एक भी चौकीदार रहता तो कोई भी ग्रामीण नमक लूट कर नहीं भाग पाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here