मानपुरः गैंगरेप के बाद युवती को गला रेतकर मार डाला !

नालंदा दर्पण डेस्क। नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में 17 साल की युवती की बदमाशों के गला रेत कर हत्या कर दी।परिजन गैंगरेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम देने की आशंका प्रकट कर रहे हैं। वारदात स्थल से चाकू और डिस्पोजल ग्लास भी मिले हैं।

खबर है कि युवती सुबह 4 बजे अपनी मां के साथ घर से निकली थी। लौटते समय मां को लगा कि बेटी पीछे से आ जाएगी। इस कारण महिला घर लौट आई।

काफी देर तक नहीं लौटने पर परिवार किशोरी की खोजबीन में जुट गया। उसी दौरान ग्रामीणों ने खंधा में एक लाश मिलने की सूचना दी। परिजन ने किशोरी की पहचान की।

परिजन को आशंका हैं कि बदमाशों ने गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या की है।

मृतका के भाई ने बताया कि मां के साथ बहन सुबह घर से निकली थी। मां यह सोचकर लौट आई कि बेटी पीछे से आ जाएगी। मगर बहन नहीं लौटी।

कुछ देर बाद उसकी लाश खंधा स्थित एक बोरिंग के कमरे में मिली। हालांकि घटना का कारण पीडीएस दुकानदार से अनाज नहीं देने का विवाद भी बताया जा रहा है।

मौके पर कुछ डिस्पोजल ग्लास भी मिले, जिसमें शराब का अंश बताया जा रहा है। किशोरी की लाश मिलने के बाद गांव में परिवार की चीख-पुकार गूंजने लगी।

परिजन पीडीएस दुकानदार और उसके सहयोगियों पर अनाज नहीं देने के विवाद में वारदात का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस को मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद हुआ है।  (इनपुटः नालंदा लाइव)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here