बेखौफ चोरों ने यूं स्प्रे कर तीन घरों से लाखों उड़ाए

“इस प्रकार चोरी की हो रही घटनाओं से कमरुद्दीनगंज के वासियों में भय एवं दहशत का माहौल कायम हो गया है और पुलिस-प्रशासन पर से विश्वास उठता जा रहा है…

बिहारशरीफ (नालन्दा दर्पण डेस्क)। बिहारशरीफ नगर के लहेरी थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनगंज मुहल्ले में इन दिनों चोरों का उत्पात काफी बढ़ गया है।

चोरी की बढ़ती घटनाओं से मुहल्लेवासियों में भय एवं दहशत का माहौल कायम हो गया है।मुहल्ले के लोग रात को ठीक ढंग से सो भी नहीं पा रहे हैं।

अज्ञात चोरों ने बीती रात कमरुद्दीनगंज मुहल्ले में पुरानी पोस्ट ऑफिस के समीप काँग्रेस के जिला प्रवक्ता मुन्ना पांडेय के घर पर धावा बोल दिया।

मुन्ना पाण्डेय के अनुसार चोर छत के रास्ते घर में घुसे और बेहोशी करने वाले नैजल स्प्रे छिड़क कर घर वालों को बेहोश कर दिया। इसके पश्चात चोरों ने घर के दूसरे तल्ले के कमरे में रखे गोदरेज आलमारी को तोड़ कर सोने का दो लॉकेट, मंगलसूत्र, चांदी का सिक्का एवं 11,700रु नगद चोरी कर ले गए।

इसके अलावे चोरों ने घर के विभिन्न कमरों में सोए लोगों के तकिया के नीचे रखे 3 स्मार्ट फ़ोन भी चुरा कर लेते गए।

मुन्ना पाण्डेय के यहां चोरी के बाद छत से उतरते वक्त चोरों ने पड़ोस के रामयतन पासवान के घर के दूसरे तल्ले में खिड़की से झप्पटा मार कर स्मार्ट फ़ोन ले कर भाग गए।

इसके अलावे चोरों ने कमरुद्दीनगंज मुहल्ले में ही एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के घर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इसके पूर्व चोरों ने कल रात को रामकेश्वर भवन में भी घर की छत से घुस कर कौशलेन्द्र कुमार के घर में सोए लोगों व उनके कुत्ता को स्प्रे छिड़क कर बेहोश कर दिया तथा तकिया के नीचे रखे स्मार्टफोन चुरा कर चम्पत हो गए।

इसके दो सप्ताह पूर्व चोरों ने रात में राजीव रंजन नामक व्यवसायी के घर में छत से घुस कर सोये लोगों पर नशीला स्प्रे छिड़क कर दो-तीन स्मार्टफोन्स तथा गोदरेज आलमीरा से लाखों रुपए के कीमती गहने भी चुरा ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here