अन्य
    अन्य

      औंगारी में महिला की मॉबलिंचिंग का प्रयास, पुलिस फायरिंग, 4 जवान जख्मी

      नांलदा दर्पण। औंगारी थाना क्षेत्र में दीवार से दबकर एक बच्चे की मौत के बाद ग्रामीण भड़क उठे और मुआवजे की मांग व घर मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाना का घेराव किया।

      भीड़ ने पुलिस गिरफ्त में मकान मालिक की पत्नी को मारने का प्रयास किया। मॉब लिंचिंग होने की घटना के मद्देनजर पुलिस ने अभेद किलाबंदी कर दी। इस बीच भीड़ में शामिल सैकड़ों लोग बेकाबू हो गए।

      मॉबलिंचिंग का प्रयासमौके पर नालंदा के एसपी निलेश कुमार, हिलसा के डीएसपी मुतफ्फिक अहमद के अलावे कई पुलिस अधिकारी भीड़ को काबू करने पहुंचे। मौके पर चार पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए।

      पुलिस और पब्लिक के भिड़त में 6 से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए, जिसमें चार का इलाज नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आसपास के थाने की पुलिस को तैनात कर दी गई है। इतना ही नही लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर जमकर रोड़ेबाजी की।

      जिसमें 4 सिपाही घायल हो गये। घटना के बारे में बताया जा  रहा है कि पड़ोसी घर में एक पेड़ कटकर गिर गया था, जिससे दबने से बच्ची दर्दनाक मौत हो गयी।

      घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव तथा समझाने पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। हालात इतने बिगड़ गए थे कि ग्रामीणों ने चारों ओर से थाने को घेरकर पथराव कर रही थी।महिला की मॉबलिंचिंग का प्रयास

      थाना प्रभारी में जिला मुख्यालय को इस बाबत सूचना दी। तब वरीय अधिकारी से लेकर आसपास की थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बलपूर्वक भीड़ को नियंत्रित किया। खबर है कि पुलिस पब्लिक भिड़त में पब्लिक पक्ष के लोग भी जख्मी हुए।

      भीड़ ने औंगारी थाना के जीप को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। बचाव में पुलिस ने आधा दर्जन राउंड फायरिंग की। घायल सिपाहियों में राजू राज, कुमार सानू भट्ट, चंदन कुमार व प्रियतम कुमार इसका इलाज बिहारशरीफ में चल रहा है।

      मौके पर आक्रोशित लोगों ने एसपी व डीएसपी पर भी पथराव किया। पुलिस ने संयम बरतते हुए भीड़ पर काबू पाया। दीवार से दबकर मरने वाला दीपक कुमार औंगारी गांव का निवासी धनंजय यादव का पुत्र है।mov

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News