अन्य
    अन्य

      ‘गुंडा मुखिया’ के गांव में हिलसा डीएसपी की बड़ी कार्रवाई, शराब निर्माण कारोबार का बड़ा उद्भेदन

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के नालंदा जिले के चंडी थानान्तर्गत लक्ष्मी बिगहा गांव में नगरनौसा प्रखंड के रामपुर पंचायत के मुखिया शिवकुमार उर्फ डेगन गोप द्वारा एक किसान के साथ की गई गुंडागर्दी सामने आने के बाद हिलसा डीएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है।

      खबर है कि हिलसा डीएसपी इम्तयाज अहमद ने मामला के संज्ञान में आते ही एक पुलिस टीम का गठन कर मुखिया के गांव लक्ष्मी बिगहा गांव पहुंचे और कड़ी कार्रवाई मे जुट गए।

      इस दौरान मिली सूचना के आलोक में उन्होंने लक्ष्मी बिगहा-एकैड़ गांव के बीच खंधा के एक खेत से भारी मात्रा में चुलाउ शराब एवं उसे बनाने के कच्चा सामग्री एवं उपकरण बरामद किए हैं। अभी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी जारी है।

      डीएसपी इम्तयाज अहमद की इस टीम में चण्डी थानाध्यक्ष चंचल कुमार, नगरनौसा थानाध्यक्ष नीलकमल, थरथरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, रहुई थानाध्यक्ष स्वराज कुमार, हिलसा थाना विधि व्यवस्था देखरेख करने वाले एसआई अशोक कुमार सिंह, चण्डी थाना पुलिस अवर निरीक्षक अजय कुमार सिंह सदलबल शामिल बताए जाते हैं। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के दौरान मुखिया डेगन गोप फरार बताया जा रहा है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

      CRIME CHANDI 1 CRIME CHANDI

                

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News