अन्य
    अन्य

      नंगा विकासः सड़क को लेकर दर्जन भर गांव के लोगों ने किया सड़क जाम

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के इस्लामपुर से नटेशर तक रेलवे लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके दौरान पुल का भी निर्माण किया गया है,लेकिन खुदागंज थाना झेत्र के लगभग  एक दर्जन गांव के ग्रामीणों ने सड़क की समस्या को लेकर कोचरा मोड के पास इसलामपुर खुदागंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जिसके कारण वाहनो का आवागमन ठप होने से यात्रियो को परेशानी का सामना करना पड़ा।

      ग्रामीणों ने बताया कि इस सडक मार्ग से सडक का लिंक पथ ग्रामीण इलाका का जुडा है।जिसमे मदारगंज, कोचरा, आजोचक, मधुकरचक समेत लगभग एक दर्जन गांव है।जिस गांव के ग्रामीणो का आवागमन इस लिंक पथ से होता है।लेकिन  रेलवे विभाग द्वारा इस लिंक पथ सडक के उपर रेलवे लाइन की पुल का निर्माण किया गया है।

      हालत यह है कि पानी का निकास नही रहने से हल्की वारिश होने पर इस लिंक पथ पानी जमा हो जाता है। जिसके कारण बाइक चालको के साथ साथ चार पहिया वाहन चालको के अलावे स्कुली छात्रा व छात्राओं ,आम लोगो को आने जाने मे परेशानी होती है, कई वार  वाहन चालको को परेशानी का सामना करना पडा है।

      यह रेलवे विभाग की लापारवाही है,इस लिंक पथ की समस्या का समाधान करवाने की मांग को लेकर सडक जाम किया गया है। ताकि ग्रामीणों को आने जाने मे परेशानी का सामना नही करना पड़े।

      इधर सुचना पाते ही खुदागंज थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह दल बल के साथ जामस्थल पहुचे,और ग्रामीणो की मांग वरीय पदाधिकारी तक पहुचाने का अश्वासन दिया। तब जाकर आधा घंटा पर जाम खत्म हुआ। उसके बाद आवागमन चालु हुआ।

      देखिए वीडियोः यही है विकास का आलम……nalanda news

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News