अन्य
    अन्य

      निजी रंजिश में हुई डॉ. प्रियरंजन की हत्या, चचेरा भाई समेत 4 गिरफ्तार

      नालंदा दर्पण डेस्क। बीते गुरुवार को हरनौत के गोखुलपर मठ पीएचसी में प्रतिनियुक्त डॉ. प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी की हत्या मामले की जांच में बड़ी जानकारी सामने आई है…

      nalanda social crime 2डॉक्टर प्रियरंजन हत्याकांड में दूर के रिश्तेदार समेत चार लोगों को गिरफ्तार हुए हैं। एसपी नीलेश कुमार थोड़ी देर में करेंगे प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी देंगे। शुरुआती जांच में निजी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है।

      पटना रेंज के आईजी संजय सिंह शुक्रवार को नालंदा पहुंचे। सबसे पहले वह समाहरणालय पहुंचे, वहां उन्होंने एसपी नीलेश कुमार और मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम के अफसरों संग बैठक कर तफ्तीश के हर संभव तरीके तय किए। उनका पूरा जोर वैज्ञानिक जांच पर रहा।

      कहा, जल्द से जल्द घटनास्थल के आसपास के टॉवर लोकेशन के आधार पर तमाम एक्टिव मोबाइल नंबरों का पता चलाएं और सभी के धारकों के बारे में जानकारी हासिल करें।

      इसके बाद आईजी एसपी व एसआईटी टीम के साथ सीधे घटनास्थल पर पहुंचे, जहां डॉ. प्रियरंजन की हत्या हुई थी। मौके पर उन्होंने मृतक के स्वजनों को बुलाया और उनसे डॉक्टर के बारे में व्यक्तिगत जानकारियां हासिल कीं।

      थोड़ी देर के बाद पटना से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई और कई साक्ष्य जुटाए। आईजी ने कहा कि पुलिस सही दिशा में अपना काम कर रही है। पुलिस हर एंगल पर काम कर रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News