अन्य
    अन्य

      पुलिस-प्रशासन लाचार या संरक्षक? फिर सामने आया ऐसा वायरल वीडियो!

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नालंदा में विधि-व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। शराबबंदी कहीं नहीं दिखाई देता। उस पर दंबगई और गुंडई हावी है। पुलिस कहीं लाचार है तो कहीं सरंक्षक। सिलाव में एक मुखिया के देवर के पुलिस अंगरक्षक के साथ  नशे में धुत होकर एक अश्लील नाच कार्यक्रम के दौरान हथियार लहराने व फायरिंग के मामले में सिलाव पुलिस ने मीडिया में मामला आने पर एफआईआर तो दर्ज की, लेकिन आरोपी के रसुख के सामने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी पुलिस संरक्षण में सरेआम घुमते रहे। अब ठीक वैसा ही मामला सरमेरा इलाका से सामने आई है………”    

      nalanda open wine crime2नालंदा दर्पण डेस्क।  खबर है कि नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के छोटी मालवां गांव में बीती रात एक अश्लील सांस्कृतिक कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमके पर गाँव के ही दो दबंग व्यक्ति द्वारा हथियार लहराने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।nalanda open wine crime

      बताया जाता है कि बीती रात लक्ष्मी पूजा के अवसर पर अश्लील सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें शराब माफिया द्वारा राइफल व एक अन्य द्वारा पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा।

      कथित इस अश्लील सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए किसी भी तरह से सरकारी परमिशन नहीं ली गई है। इतना ही नहीं इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष से पूछने पर बताया कि उन्हें किसी तरह की मालूम नहीं है।

      उस गाँव में चौकीदार के अनुसार किसी भी तरह की कार्यक्रम नहीं होने की बात बतायी जा रही है। लेकिन ग्रामीणों की माने तो सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हथियार लहराया गया है और वह एक शराब माफिया भी है। वह आए दिन गांव में दबंगई और गोलीबारी करता रहता है।

      आइए आप भी देखिए वायरल वीडियोः नालंदा के सुशासन में अब यह सब आम बात हो गई है……..

       

      1 COMMENT

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News