अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      पूर्व मुखिया ने महिला को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (चुन्नु चंद्रवंशी)। नालंदा में पूर्व मुखिया ने अपने समर्थकों के सहयोग से एक महिला को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारा दिया। घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मलावा गांव की है।

      बताया जाता है कि बीते रविवार की देर रात को मलावा गांव निवासी सियाशरण पासवान उर्फ भगजी एव पत्नी मालती देवी दोनों मिलकर खेत पटवन कर रहे थे, तभी योगीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया दिनेश प्रसाद एवं पुत्र नीतीश कुमार अपने समर्थकों के साथ से हथियार से लैश होकर वहां आ धमका।hilsa murder 1

      इसके बाद बदमाशों की मंशा को भांप सियाशरण पासवान भाग कर अपनी जान बचाई, जबकि बदमाशों ने उनकी पत्नी मालती देवी के शरीर मे गोलियों से छलनी कर दिया, जो ईलाज के लिये ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

      घटना के बाद गांव में पुलिस छावनी में तबदील हो गया है। डीएसपी मो इम्तियाज अहमद के अलावे कई थाना की पुलिश कैम्प कर रही है।

      घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हिलसा योगीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर घटना में संलिप्त अपराधी पूर्व मुखिया से अन्य की गिरफ्तारी व मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

      यह वारदात पोखर पर कब्जा जमाने एव छेड़खानी के मुकदमा के प्रतिशोध में अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर गहराई से जांच करने में जुटी है।

      देखिए वीडियोः कहते हैं मृतक के परिजन-सब प्रशासन करवा रहा है…….

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!