अन्य
    अन्य

      प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को जिंदा जला कर मार डाला!

       “बब्लू अपनी तथाकथित प्रेमिका को पिछले एक वर्ष से अपने घर में शरण दे रखा था। तीन बच्चों का पिता बब्लू उस प्रेमिका के साथ घर बसाने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी….

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)। नालंदा में एक दिल को दहला देने वाली घटना घटी है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के चक्कर मे अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी।

      मामला नालंदा जिले के परबलपुर थाना क्षेत्र के तारा बिगहा गांव का है। बताया जाता है कि गांव निवासी बब्लू चौहान का किसी दूसरी के साथ पिछले एक वर्ष से चक्कर चल रहा था।

      NALANDA CRIME 1बब्लू अपनी तथाकथित प्रेमिका को पिछले एक वर्ष से अपने घर में शरण दे रखा था। तीन बच्चों का पिता बब्लू उस प्रेमिका के साथ घर बसाने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी।

      इधर बब्लू की पत्नी उषा बरामद पति से दूसरी शादी नहीं करने की दुहाई किया करती थी। एक वर्ष से इसके लिए घर पति-पत्नी के बीच विवाद गहराया हुआ था।

      घटना की पूरी जानकारी देते हुए उषा की मां समुंद्री देवी ने सदर अस्पताल में बताया कि आए दिन उसका दामाद उसकी पुत्री के साथ मारपीट किया करता था।

      शुक्रवार की सुबह इसी बात को लेकर एक बार फिर दामाद और बेटी के बीच तकरार गहराया। इस बात से उग्र दामाद बबलू चौहान ने घर में रखे किरासन तेल को उसकी पुत्री पर छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया।

      घटना के बाद दामाद व घर के दूसरे ससुराली रिश्तेदार मौके से फरार हो गए। इधर बेटी घर में ही आग से झुलस कर मर गई।

      समुंद्री देवी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा इस बात की सूचना उसे दी गई। घटना की जानकारी के बाद जब वह बेटी के ससुराल पहुंची तो बेटी को मृत पाया। इस बात की जानकारी परवलपुर थाना पुलिस को दी गई।

      पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में मृतका के पति सास-ससुर सहित दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

      परवलपुर थाना पुलिस ने बताया कि फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं ।गिरफ्तारी को लेकर कई स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

      वीडियोः बताती है मृतका की मां…..

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News