अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      फंदे से यूं लटका मिला इंटर की छात्र का शव, हत्या की आशंका

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (चुन्नू चन्द्रवंशी)। नालंदा जिले के हिलसा नगर के पटेल नगर मुहल्ला स्थित किराए मकान में रहकर इंटर की पढ़ाई करने वाले छात्र की फंदे से लटकी शव मिला है। उक्त छात्र की पहचान चिकसौरा के बरहीविगहा गांव निवासी रविन्द्र पासवान की 19 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई हैं। पुलिस शव को बरामद कर मामले की हर विंदु पर गहराई से जांच करने में जुट गई है।

      hilsa crime2पुत्र की मौत के बाद मृतक छात्र की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मां रो-रो कर एक ही रट लगा रही कि अब केकरा खातिर जीतिया करबई हो बेटवा। परिजनों ने छात्र की हत्या की आशंका जताई है। परिस्थितियां भी हत्या की वारदात की ओर इंगित कर रही है। छात्र का पिता मजदूरी करते हैं।

      बताया जाता है कि राजीव अपने गांव के नीतीश आजाद नामक एक अन्य साथी छात्र साथ पटेल नगर मुहल्ला स्थित सत्यनारायण सिंह के मकान में किराया पर रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा था। आज शाम नीतीश ट्यूशन पढ़ने चले गया।

      वापस आने पर पाया कि कमरा खुला हुआ है और सामने राजीव का शव फंदे से झुल रहा है तथा उसके पैर जमीन पर लटका है। राजीव के मोबाईल के कॉल डिटेल को भी डिलिट किया हुआ है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

      देखिए वीडियोः क्या बताता है मृत छात्र का साथी नीतीश आजाद……

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!