अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ नकली कॉस्टमेटिक का अड्डा, छापामारी में 50 लाख के 1800 प्रो़डक्ट बरामद

      “सावधान हो जाएये यदि आप नामी कंपनियों के कॉस्टमेटिक सामान खरीदने जा रहे हैं तो आप ठगी के शिकार हो सकते है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (नालंदा ब्यूरो)। बिहार शरीफ के कई श्रृंगार दुकानों में नामी कंपनियों के नकली कॉस्टमेटिक सामान धड़ल्ले से बेचे जा रहे हैं ।

      इसका खुलासा तब हुआ जब हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के अधिकारियों ने शहर के भरावपर स्थित तीन बड़े दुकानों में छापेमारी करके करीब 50 लाख रूपये मूल्य के नकली कॉस्टमेटिक सामान को बरामद किया।

       कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि दुकानों से करीब 1800 प्रोडेक्ट को बरामद किया गया है जो सभी नकली है।

      nalanda darpan 2 1बड़े कंपनियों के नाम पर लोग झांसे में आकर इस तरह के नकली क्रीम ,पाउडर ,फेश वाश ,नेल पॉलिश,लिपस्टिक,सहित अन्य तरह के सौंदर्य प्रसाधन के सामान खरीद लेते थे।

      पिछले कुछ माह से बिहार शरीफ में हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के सामान को कोई भी दुकानदार कम्पनी से सामान खरीद नहीं रहे थे। मगर कई श्रृंगार दुकानों में बेचा जा रहा था।

      कंपनी द्वारा जाँच करने पर पता चला कि भरावपर आदर्श बाजार स्थित टॉप गिफ्ट सेंटर,अरविन्द श्रृंगार स्टोर और दुल्हन श्रृंगार स्टोर द्वारा नकली सामानों को खरीद कर हॉलसेल रेट पर दुकानदारों को बेचा जा रहा है।

      पुष्टि होने पर दिल्ली से आये अधिकारियों ने लहेरी थाना पुलिस की मदद से तीनों दुकानों में छापेमारी की गयी। जहाँ से करीब 50 लाख रूपये मूल्य के 1800 प्रोडेक्ट को बरामद किया गया।

      टीम ने मौके से तीन दुकानदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। छापेमारी टीम में फिल्ड मैनेजर प्रीत पाल सिंह, दीपक कुमार और हरिमोहन गुप्ता शामिल थे।nalanda darpan 3 1

      nalanda darpan 4 1 nalanda darpan 5 1 nalanda darpan 6

      वीडियोः कहते हैं कंपनी के टीम लीडर….

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!