अन्य
    अन्य

      सीएम के नालंदा में जल्लाद राजः पीट-पीट कर पूर्व पंच की हत्या

      नालंदा जिले में सत्ता संरक्षित थानेदारों ने कानून व्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया है। सब दारु-बालू-फर्जी एफआईआर-अनुसंधान की कमाई में पिले है और इधर अपराधी बेलगाम गंभीर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यहां वरीय अफसर भी अकर्मण्य साबित हो रहे हैं…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो प्रमुख)। नालंदा में अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गए है। गोली बारी और हत्यायों का दौर जारी है। आम लोगो की बात तो दूर यहां जन प्रतिनिधी को भी बख्शा नही जा रहा है।

      ताजा मामला परबलपुर थाना क्षेत्र के सीता बिगहा-बेलदरियापर गांव की है। जहां  पंचायती के दौरान बदमाशों ने पीट-पीटकर पूर्व पंच को मौत के घाट उतार दिया। मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए।

      जख्मी पंच को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया जस रहा था उसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक जयमंगल चौहान के 55 वर्षीय पुत्र कैलाश चौहान हैं।

      हत्या की खबर पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग विवाहित युवक द्वारा विवाहिता से दूसरी शादी रचाने की पंचायती कर रहे थे। उसी दौरान मारपीट की घटना हुई।

      ग्रामीणों की मानें तो गांव के एक विवाहित ने दूसरी विवाहिता से शादी रचा ली थी। जिसमें दो पक्षों में विवाद हो रहा था।

      दोनों पक्षों के बीच बुजुर्ग पूर्व पंच पंचायती करा रहे थे। उसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और लाठी और रॉड से एक-दूसरे को पीटने लगे। उसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए पूर्व पंच की भी बुरी तरह पिटाई कर दी।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायती के दौरान मारपीट हुई। जिसमें पूर्व पंच भी जख्मी हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

      पांच बदमाशों को आरोपित कर घटना की एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें आरोपी बालदेव चौहान उसकी पत्नी, सुधांशु चौहान और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News