Home नालंदा सीएम के हरनौत में शराबबंदी तार-तारः  262 कार्टून अंग्रेजी लदा ट्रक धराया

सीएम के हरनौत में शराबबंदी तार-तारः  262 कार्टून अंग्रेजी लदा ट्रक धराया

0

नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी मोड़ के पास से पुलिस ने ट्रक पर लदे 262 कार्टन इंपेरियल ब्लू का 2 हजार 325 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है। हरनौत में देसी-विदेशी शराब की बड़ी खेप खपाने का खेल चल रहा है।

खबर है कि चंडी मोड से दक्षिण बिचाली दुकान के पास ट्रक लगा था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच की तो शराब मिली। हालांकि, शराब माफिया व ट्रक चालक भाग निकले।cruption 1

हालांकि, अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में लग गयी है। पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच की जा रही है। पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कहा जाता है कि शराब मुक्त बिहार की घोषणा के दो साल बाद भी थाना क्षेत्र के कई गांवों में शराब चुलाने व बेचने का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। यहां सरकार चाहे जितना दावा कर ले। लेकिन, होम डिलीवरी का कारोबार खुल्लम खुल्ला चल रहा है। इसके बावजूद पुलिस-प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है।

थाना क्षेत्र के नेहुसा के मिल्कीपुर टोला, छोटी मुढ़ारी, डीहरा का मुसहरी टोला, बिरजूमिल्की, चेरो, खरुआरा, किचनी, बसनियावां एवं मुसहरी समेत कई गांवों के दर्जनों घरों में शराब चुलायी जा रही है।

छोटी मुढ़ारी की जीविका महिलाओं ने बताया कि इस गांव में दशकों से शराब का धंधा चल रहा है। अब तक दर्जनों महिला व पुरुष जेल जा चुके हैं। लेकिन, धंध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इससे लोगों में आक्रोश भी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version