अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      स्कूल से सटे रसोइ गैस गोदाम, वितरक की मनमानी से उपभोक्ता परेशान

      नालंदा दर्पण। इन दिनों इसलामपुर में रसोइ गैस वितरक,संचालक एवं उनके कर्मियों की मनमानी रवैया से उपभोक्ता काफी परेशान हैं।

      BHARAT GAIS ISLAMPUR 2
      उपभोक्ता संजय कुमार……..

      उपभोक्ता संजय कुमार, रामजी प्रसाद, भगवती देवी, निरंजन कुमार  आदि ने बताया कि इसलामपुर प्रखंड के खुदागंज थाना क्षेत्र के पनहर में विष्णु भारत गैस एजेंसी है।

      यहां से वितरित रसोई गैस सिलेंडर में गैस का कम वजन दिया जाता है और वितरक ट्रांफसर के लिए टालमटोल कर उपभोक्ताओं को खूब परेशान करते हैं।

      इतना ही नहीं ट्रांफसर के लिए 100 सौ रुपया काटकर पेपर आधा अधूरा दिया जाता है। जबकि यह गांव की आबादी काफी घनी है। फिर भी इस एजेंसी के बगल में एक निजी स्कूल चल रहा है। जिसे देखने वाला कोई नही है। कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है।

      इस संबंध में इस विभाग के वरीय पदाधिकारी को आवेदन देकर जांच पड़ताल करवा कर वितरक-संचालक के रवैया पर अंकुश लगाते हुए कार्रवाई की जाने की मांग किया गया है। ताकि उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना नही करना पड़े।

      इधर, सीओ नलीन विनोद पुष्पराज ने कहा है कि इस मामले की जांच कर संबंधित गैस कंपनी के अफसरों से पड़ताल करेंगे।BHARAT GAIS ISLAMPUR 5BHARAT GAIS ISLAMPUR 4BHARAT GAIS ISLAMPUR 3

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!