अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी पेड़ के नीचे बैठे धराया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेन्द्र)। हिलसा कोर्ट परिसर से पुलिस अभिरक्षा से फरार दीपक नामक  कैदी को दबोच लिया गया है।

      कहा जाता है कि चौकीदार की अभिरक्षा से कोर्ट परिसर से फरार कैदी हिलसा प्रखंड मुख्यालय के पास एक पेड़ के पास बैठा था। जिसका पीछा तीन चौकीदार कर रहे थे।

      hilsa court 2इसी बीच सूचना पाकर हिलसा थाना के एसआई अशोक सिंह और उधर चंडी थानाध्यक्ष चंचल कुमार के नेतृत्व में सघन छापामारी अभियान शुरु कर दी गई। उसी घेराबंदी में फरार कैदी को हिलसा प्रखंड मुख्यालय के पास एक पेड़ के नीचे बैठे अवस्था में पकड़ लिया गया।

      गौरतलब है कि बीती रात चार युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे।

      इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा चारों युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया और चारों युवकों की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और चारो युवको को बेदर्दी की तरह लात घुसो से पीटना शुरू कर दिया।

      हालांकि पुलिस की तत्परता से कल मॉब लिंचिंग की घटना होते होते रह गई। अन्यथा चारों युवकों को ग्रामीणों के द्वारा पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया जाता।

      स्थानीय पुलिस ने चारों युवकों को पकड़कर चंडी थाने ले गई। जहां पुलिस के द्वारा ही चंडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चारों का इलाज भी करवाया गया। चार युवकों में से एक कि हालात गंभीर बनी हुई थी।

      अहले सुबह चारों को पुलिस अभिरक्षा में हिलसा व्यवहार न्यायालय भेजा जा रहा था। कोर्ट ले जाने के दौरान एक कैदी बड़े आराम से हथकडी को सरका ऑटो पर से कूदकर भाग निकला। चार लोगों में से दो कैदी को ही हिलसा व्यवहार न्यायालय भेजा गया था। 

      वीडियोः हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी बोला……

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!