अन्य
    अन्य

      हिलसा थानाध्यक्ष को लगी कोर्ट की फटकार, इस दुष्कर्म मामले में तुरंत करें एफआईआर⚖

      “दुष्कर्म की शिकार युवती की फरियाद पर हिलसा थानाध्यक्ष ने तो अकर्मणयता दिखाई ही, बिहार शरीफ महिला थानाध्यक्ष ने भी पीड़िता को डांट-डपट कर भगा दिया था…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेन्द्र)। शादी का प्रलोभन देकर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता द्वारा कोर्ट में दर्ज कराए गए परिवाद को प्रभारी प्रथम अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सह तृतीय अपर मुख्य न्यायिक अधिकारी संजय कुमार मिश्रा ने गंभीरता से लेते हुए हिलसा के थानाध्यक्ष को कड़ी फटकार लगाई है और प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

      विदित हो कि बीते 21 जून को हिलसा व्यवहार न्यायालय में एक नाबालिग ने गांव के ही एक युवक पर शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का परिवाद दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई थी।rape court hilsa 1

      पीड़ित युवती के अधिवक्ता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के अनुसार बीते 16 जून को पीड़ित अपनी बहन के साथ मिल्की खंधा के आमतर से मिट्टी लाने गयी थी।

      इसी बीच गांव का ही एक युवक आकर उससे शादी करने का प्रलोभन देकर बस से दोनों को पटना ले गया और मेहंदीगंज स्थित अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया।

      रात तकरीबन 8.30 बजे छुरा के बल पर जान मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह में एक सौ रुपये देकर घर जाने के लिए बस पर बैठा दिया था।

      घर आकर उसने सारी बातें अपने परिवार से बतायी। पीड़िता ने परिजनों के साथ हिलसा थाना आकर घटना से संबंधित बातें बताई।

      तब ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने जांच कर कारवाई करने का आश्वासन दिया था। लेकिन दो दिनों तक हिलसा थाना से कोई अधिकारी जांच करने नहीं आए। 20 जून को पीड़िता परिवार वालों के साथ जब पुन: थाना गयी तो महिला थाना जाकर केस करने को कहा था। बिहारशरीफ महिला थाना जाने पर भी वहां के थानाध्यक्ष ने डांट-डपट कर भगा दिया था।

      वीडियोः बताती हैं पीड़िता की मां……..

      वीडियोः कहते हैं पीड़िता के अधिवक्ता……

       

      उसके अगले दिन पीड़ित युवती ने 21 जून को हिलसा कोर्ट में परिवाद दर्ज कराई थी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News