अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      एएसपी अभियान एसपी मिश्रा ने इसलामपुर से एक हार्डकोर नक्सली को दबोचा

      आरोपी नक्सली महीनों से इसलामपुर में किराए के एक मकान में छिपकर रह रहा था। घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। आरोपी को जहानाबाद पुलिस ले गई……..”

      नालंदा दर्पण (तालीब)। पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर इस्लामपुर थाना इलाके में छापामारी कर एक हार्डकोर नक्सली सुबोध शर्मा को दबोचा है।

      एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में जहानाबाद पुलिस और एसएसबी की साथ हुई संयुक्त कार्रवाई के दौरान नक्सली सुबोध शर्मा पकड़ा गया है।

      asp sp mishra action 1
      एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा…….

      पुलिस चंगुल में आया हार्डकोर नक्सली गया जिला के महकार थाना क्षेत्र के धनसिंगरा गांव निवासी मदन मोहन सिंह का पुत्र सुबोध शर्मा है। इस नक्सली पर जहानाबाद, गया समेत अन्य जिलों में कई मामले दर्ज हैं।

      एएसपी अभियान सत्यप्रकाश मिश्रा की मानें तो मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एसएसबी और जहानाबाद पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापामारी कर नक्सली को पकड़ा गया।

      नक्सली महीनों से इस्लामपुर इलाका में किराए के कमरे में रह रहा था। पड़ोसियों को जब उसके हार्डकोर नक्सली होने की भनक मिली तो लोग हैरान रह गए। पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

      सुबोध शर्मा 50 हजार इनामी नक्सली प्रद्युम्न शर्मा का नजदीकी है। 12 मार्च को गया पुलिस ने प्रद्युम्न शर्मा को दबोचने के लिए धनसिंगरा गांव में कार्रवाई की थी। उस समय शर्मा अपने सहयोगियों के साथ पइन किनारे खेत में बैठक कर रहा था।

      पुलिस पइन के समीप जाने के बजाय नक्सली सुबोध शर्मा के घर चली गई। जिसके बाद इनामी नक्सली फरार हो गया।

      asp sp mishra action naksli subodh sarma
      हार्डकोर नक्सली सुबोध शर्मा……….

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!