अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      एकंगरसराय इलाके में चोर-उचक्कों का राज !

      एकंगरसराय (नालंदा दर्पण)।  बिहार में करीब डेढ़ दशक से येन-केन-प्रक्रेरेन सत्ता पर काबिज सुशासन बाबू यानि सीएम नीतीश कुमार और उनके भक्त आज भी यह कहते नहीं अघाते हैं कि अब बेटा हो या बेटियां, दिन हो या रात, घर से बाहर निकल जाएं, कहीं भी आएं-जाएं, किसी को कोई चिंता करने की बात नहीं है।

      shivani
      छिनतई की शिकार शिवानी…….

      लेकिन हाल के दिनों में देखा जाए तो उनके गृह जिले नालंदा में ही बेटा-बेटी कोई भी सुरक्षित नहीं है।  इन दिनों समूचे  नालंदा जिला में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा है कि कहीं कोई सुरक्षित नजर नहीं दिख रहा है। किसी की भी जान-माल की कहीं कोई गारंटी नहीं है।

       एकंगरसराय थाना क्षेत्र में भी कई अन्य ईलाकों की तरह शाम ढलते ही अपराधियों का बोलबाला शुरु हो जाता है। अपराधी का सरेआम टांडव देखने को मिलता है।

      यहां एक फाइनेंस कंपनी के युवकों से 1.80 लाख रुपए की लूट का मामला लोग अभी भूले भी नहीं थे कि घर आ रहे एक एक बच्ची से बदमाशों ने सरेआम छीनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है।

      बदमाशों ने शिवानी कुमारी से पर्स में रखे 5500 रुपये व एप्पल मोबाइल आदि लूटकर आराम से चलते बने। शिवानी पटना से गांव एकंगरसराय वापस लौट रही थी। इसी बीच बीच रास्ते घटना को अंजाम दिया गया।

      loot
      लूट के शिकार घायल युवक…
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!