अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      जो हमारे जुते से डर गए, वे क्या मुकाबला करेंगे, 3 लाख से हराएंगेः आजाद

      नालंदा दर्पण (ऋषिकेश)। सातवें चरण के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार शुरू हो गया है।

      इस जुबानी जंग के बीच नालंदा जिले में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है।

      एनडीए गठबंधन को अभी से ही अपनी हार का भाई इतना सताने लगा है। इनके कुनबे के मुख्यमंत्री, तीन-तीन मंत्री, विधायक कई नेता जिताने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।azad

      अगर महागठबंधन की बात की जाए तो जातीय समीकरण के आधार पर इनका पलड़ा फिलहाल एनडीए गठबंधन पर भारी दिख रहा है।महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार चंद्रवंशी ने सीधे तौर पर एनडीए उमीदवार कौशलेंद्र कुमार को 3 लाख वोटो से हराने की बात कही है।

      उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने अति पिछड़ा के बेटा अशोक कुमार को ही वोट देने का काम करेंगे ना कि जो 17 साल तक अति पिछड़ा के नाम पर ठगने वालों वोट देंगे। हर जगह से इनका हवा पानी बंद हो गया है।

      वहीं पिछले दिनों जूता पहनने का वीडियो वायरल के भी ऊपर कटाक्ष करते हुए महागठबंधन उम्मीदवार अशोक कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि एनडीए गठबंधन पूरी तरह से हताश हो गया है। यह विपक्षियों की एक चाल है लेकिन उनकी यह चाल कामयाब नहीं हो सकती।

      उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी हमारे जूते से डर गया हो तो इंसान से इनको कितना डर रहे हो जाएगा यह आगामी 23 मई को पता चल जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!