अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      ठनका की चपेट से एक बच्ची की मौत, 5 बच्चे घायल, 2 की हालत गंभीर

      नालंदा दर्पण (एस.भारती)। कतरीसराय थाना क्षेत्र के मैरा बरीठ पंचायत अंतर्गत बहादुरगंज निवासी सकीन्दर चौधरी की 11 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी की ब्रजपात से मौत हो गई। वहीं चार अन्य समउम्र के बच्चे घायल हो गए। जिसमें धर्मवीर कुमार एवं गणेश कुमार की हालत गंभीर बताई जाती है।

      प्राप्त समाचार के अनुसार सारे बच्चे गाँव के सटे बग़ीचा में खेल रहे थे। उसी क्रम में वर्षा शुरू हो गया। उससे बचने के लिए सारे बच्चे वर्षा से बचने के लिए एक पेड़ की ओट में छुपे थे कि अचानक बादल गरजने के साथ ठनका गिरा। जिसकी चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई । तथा पांच बच्चों को चोटें आई। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जाती है तथा अन्य तीन को मामूली चोटें लगी है।thunder and lightning1

      बताया जाता है कि बहादुर गंज गाँव के कुछ बच्चे बग़ीचा में खेल रहा था। इसी दौरान बारिश होने लगी। जिसके कारण सभी बच्चे एक ही जगह छिपे हुये थे और ठनका गिर गया। जिसमें बहादुरगंज निवासी सकीन्दर चौधरी के बारह वर्षीय पुत्री आरती कुमारी एवं मुनीलाल चौधरी के तेरह वर्षीय पुत्र जितेन्द्र चौधरी को गंभीर हालात मे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कतरीसराय लाया गया। जहं आरती कुमारी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया एवं जितेन्द्र कुमार को गंभीर स्थिति को देखते हुये प्राथमिक उपचार कर बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया।

      वहीं कुलदीप चौधरी के बारह वर्षीय पुत्र गणेश चौधरी, सत्येन्द्र चौधरी के पांच वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार, रंजीत चौधरी के दस वर्षीय पुत्री पुजा कुमारी का ईलाज गांव में ही कराया जा रहा है। ये सभी ख़तरा से बाहर बताए जाते है।

      पंचायत के मुखिया संजु देवी द्वारा मृतक के परिजन को तीन हज़ार रूपया दिया गया है। इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!