अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      पूर्णतः अतिक्रमित छठ तालाब का निरीक्षण करने पहुंचे नगरनौसा सीओ, बोले- होगी कार्रवाई

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नगरनौसा अंचल के रामपुर पंचायतान्तर्गत लोदीपुर गांव में पूर्णतः अतिक्रमित सरकारी पइन, जिसमें आसपास के कई गांव वाले महापर्व छठ का अर्घ देते आ रहे थे, उस मामले का खुलासा होते ही आज मंगलवार को अंचलाधिकारी सुरेश प्रसाद अतिक्रमण स्थल का निरीक्षण किया।

      crupt admin naganausa nalandaनिरीक्षण के दौरान अंचलाधिकारी ने सभी अतिक्रमणकारियों को पाइन से अतिक्रमण हटाने को कहा। लेकिन अतिक्रमणकारियों द्वारा जमीन खरीदने की बात कही गई।

      अतिक्रमणकारियों द्वारा जमीन खरीद के बताए जाने के बाद अंचलाधिकारी ने सभी लोग से खरीदी गई जमीन का डिटेल्स राजस्व कर्मचारी को उपलब्ध कराने को कहा।

      उन्होंने राजस्व कर्मचारी को पाइन की चौड़ाई-लंबाई के साथ अन्य विंदुओं पर जांच कर जल्द रिपोर्ट देने को कहा है, ताकि जल्द से जल्द अतिक्रमण हटाने की आगे की कार्रवाई की जा सके।

      बता दें कि ग्रामीणों की शिकायत पर एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की साइटों ने इस मामले को काफी प्रमुखता से उठाया था। ग्रमीणों ने स्थानीय प्रशासन पर अनेक गंभीर आरोप भी लगाए थे।

      ग्रामीणों की आम शिकायत थी कि सूचना के बाबजूद स्थानीय प्रशासन के शार्ष अफसर अतिक्रमणकारियों को बल दे रहे हैं। 

      पढ़ें..क्या थी खबर….

      प्रशासन की सांठगांठ से गांव के एकमात्र बचे छठ अर्घ तालाब को यूं पूर्णतः भर दिया

      crupt admin naganausa nalanda 22 crupt admin naganausa nalanda 11 crupt admin naganausa nalanda 3 crupt admin naganausa nalanda 2 crupt admin naganausa nalanda 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!