अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बकरीद मिलन समारोह बनी साम्प्रदायिक सौहार्द की मिशाल

      हमारा नालंदा एकता और भाईचारे का प्रतीक है और आज इस पर्व को दोनों समुदाय के लोग मिलकर आपसी भाईचारा की मिसाल पेश कर रहे हैं…………..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)।  बिहार शरीफ के नवाब रोड स्थित अमीन कॉम्प्लेक्स में बकरीद मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों समुदाय के लोगो ने हिस्सा लेकर साम्प्रदायिक सौहार्द कि मिशाल पेश की। 

      समारोह में हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील, इस्लामपुर विधायक चंद्रसेन प्रसाद और पूर्व विधान पार्षद राजू यादव ने हिस्सा लेकर एक दूसरे के गले मिलकर ईद कि  बधाइयां दी। जबकि इस मौके पर वार्ड पार्षद प्रमोद कुमार ,रूमी खान ,पटना के सूरज कुमार समेत कई वार्ड पार्षद मौजूद थे।

      nalanda news 1

      इस मौके पर इंजीनियर सुनील ने सभी लोगों को बकरीद की बधाई देते हुए कहा कि यह त्यौहार आस्था  के साथ साथ भाईचारे का और एकता का पर्व है। उन्होंने दोनों समुदाय के लोगों को इस पर्व को सौहार्द पूर्वक मनाया जाने के लिए शुभकामनाएं दी। खासकर उन्होंने आयोजक को अपनी ओर से धन्यवाद दिया।

      इस अवसर पर इस्लामपुर विधायक चंद्रसेन प्रसाद में कहा कि हमारा नालंदा एकता और भाईचारे का प्रतीक है और आज इस पर्व को दोनों समुदाय के लोग मिलकर आपसी भाईचारा की मिसाल पेश कर रहे हैं।

      इस अवसर पर पूर्व विधान पार्षद राजू यादव ने भी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार शरीफ सूफी संतों की नगरी रही है और यहां के लोग इस पर्व को आपसी भाईचारा और सौहार्द पूर्वक मना रहे हैं।

      जबकि रूमी खान ने कहा कि आज इस मिलान समारोह में दोनों समुदाय के लोगो ने हिस्सा लेकर साम्प्रदायिक सौहार्द कि मिशाल पेश की है। उन्होंने कार्यकर्म के आयोजन के लिए हाजी मुख्तार साहब और मो इम्तियाज को मुबारक बाद दी।

      इस अवसर पर मिलन समारोह के आयोजक अमीन  कॉम्प्लेक्स के संचालक हाजी मुख्तार साहब बबलू भाई ,डब्लू भाई और नाइस क्लॉथ के संचालक मो इम्तियाज आलम  ने सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि हम लोग इस तरह के कार्यक्रम हमेशा करते हैं, जिससे शहर में अमन भाईचारा और शांति का माहौल कायम हो। इस मिलन समारोह में ख़ास के साथ भारी संख्या में आम लोगो ने भी हिस्सा लिया। 

      इसी प्रकार बैगनबाद स्थित वार्ड पार्षद शमा खानम के रहमान पैलेश में भी बकरीद मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमे सभी अतिथि शामिल हुए। इस मौके पर पार्षद शमा खानम और बाबर मल्लिक ने अतिथियों का स्वागत किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!