अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ बाल पर्यवेक्षण गृह में खैनी-गांजा पहुंचाने का प्रयास करते एक युवक धराया

      नालंदा दर्पण। बिहार शरीफ बाल पर्यवेक्षण गृह में एक युवक खैनी-गांजा पहुंचाते पकड़ा गया है। फिलहाल दीपनगर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार आज दोपहर बाद एक बाल कैदी के परिजन बाल पर्यवेक्षण गृह में मिलने पहंचे। इसी दौरान जांच के दौरान उसमें शामिल करीब 25 वर्षीय युवक के पास से खैनी एवं गांजा की पुड़िया बरामद हुई। आशंका है कि वह युवक कैदी बाल बंदी को ऐसे नशीले पदार्थ चोरी-छुपे पहुंचाने की फिराक में था।

      इस बरामदगी से समूचा पर्यावेक्षण गृह प्रबंधन सकते में है। वे समझ नहीं पा रहे हैं कि जब यहां बच्चों को सुधारने और एक स्वच्छ वातावरण देने के प्रयास में सब जुटे हैं तो किसी कैदी के परिजन ऐसी हरकत कैसे कर रहे हैं।

      इसकी पुष्टि करते हुए दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना सही है और पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। जांचोपरांत आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

      इधर बाल पर्वेक्षण गृह के अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि खैनी-गांजा के साथ पकड़े गए युवक से पुलिस पुछताछ कर रही है। वह ऐसी सामग्री कहां से किसे देने के लिए किस मंशा से लेकर आया है, पुछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।  

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!