अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      मोबाइल छीन भाग रहे झपट्टामार गिरोह के 4 बदमाश मॉबलीचिंग से यूं बचे

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव के पास मॉबलीचिंग का शिकार होते होते झपट्टामार गिरोह के 4 लोग बच गए।

      बताया जाता है कि शनिवार को बीते शाम भेड़िया गांव के पास उसी गांव के निवासी अवध कुमार से बाइक पर सवार चार लोग ने गाड़ी धीमी कर मोबाइल को झपट्टा मारकर भागने लगा।

      इसी दौरान वहां मौजूद लोग ने सालेहपुर गांव में मोबाइल छीनकर भागने का दुरभाष पर सूचना दिया। सूचना पाते ही सैंकड़ो लोग रोड पर जमा हो गया।nalanda mob linching 1

      इधर भीड़ को देखते हुए बाइक पर सवार चार लोग हड़बड़ाकर गिर गयाए। उसके बाद ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दिया। इधर मारपीट घटना का शिकायत सुनते ही थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

      इसके बाद चारो अपराधियों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों के पिटाई से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

      गंभीर रूप से जख्मी की पहचान सरमेरा थाना के धनामा काजीचक गांव के परदेशी केवट के 19 वर्षीय पुत्र रुदल कुमार तथा दूसरा सरमेरा थाना के ही गोपालवाद गांव के  सिन्देश्वर केवट पुत्र दीपक कुमार बताया जाता है। जबकि दो टीन एजर है। 

      इधर थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि सूचना मिला कि चार लोगों को ग्रमीण पीट रहे है। सूचना सुनकर मौके पर पहुंचकर चारों को बचाया गया।

      इधर सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी मुफ्ततिक अहमद भी रेफरल अस्पताल पहुंचकर चारों युवक से पूछताछ किया। फिलहाल चारों युवक सुरक्षित बताया जाता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!