अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला

      नालंदा दर्पण। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान की समाप्ति के बाद ही अपराधियों का तांडव सर चढ़कर बोलने लगा, तभी तो पूरे बिहार में चुनाव समाप्ति के बाद लगातार लूट हत्या और छिनतई की घटना आम बात बन गई।

      इसी कड़ी में नालंदा जिले के भागनबीघा थाना क्षेत्र के पतसंग गांव में भी चुनावी रंजिश को लेकर रामडीहा गांव और पतासंग गांव के बीच तनाव इतना बढ़ गया कि यह तनाव आज आगजनी गोलीबारी और तोड़फोड़ में तब्दील हो गई।

      NALANDA CRIME1घटना लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के वोट डालने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद इस मामले को दोनों गांव के भी सुलझा लिया गया था,लेकिन आज फिर इसी विवाद को लेकर गांव के पास दर्जनों की संख्या में लोगों ने आकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोलियों की आवाज सुनकर पूरे गांव में दहशत फैल गई।

      आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर जमकर तांडव किया और आसपास की दुकानों में आग लगा दी और ग्रामीणों ने पास के होटल को निशाना बनाते हुए उस में जमकर तोड़फोड़ की और कार भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

      घटना की स्थिति को देखते हुए एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी इमरान परवेज, संजय कुमार थानाध्यक्ष और भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।

      हालांकि थानाध्यक्ष ने चुनावी रण की घटना से इनकार करते हुए मामले की जांच के बाद ही कार्रवाई करने की बात कही है लेकिन घटना के पीछे चुनावी रंजिश को ही जोड़ कर देखा जा रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!