अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      हिलसा थानेदार की हदः पेन ड्राइव में सीसीटीवी फुटेज नहीं दी तो महिला की कर दी ऐसी हालत

      नालंदा जिले के कई थानेदार वर्दी के नशे में चूर हैं। उन्हें न तो कानून का भय है और न लाज हया। वे सब कुछ बाजार में बेच खाए हैं। कार्रवाई के नाम पर उनकी सरेआम गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। आला अधिकारी भी ऐसे ही लोगों पर दम भरते नजर आते हैं.…..”

      1 5एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेंद्र)। हिलसा में एक निजी मकान में लगी सीसीटीवी कैमरा नही दिखाने पर महिला के साथ पुलिस ने मारपीट किया है। घटना हिलसा शहर के पटेल नगर की है।

      बताया जाता है कि बिक्की रजक की मोटरसाइकिल चोरी हो गयी थी। जिसके बाद पुलिस और गाड़ी मालिक बिक्की रात में आया और सीसीटीवी से फुटेज पेन ड्राइव में लेने लगा।

      तभी घर की महिला रिंकू देवी ने कहा कि आप पेन ड्राइव में फुटेज ले रहे हैं। इसका रिस्क लेना होगा। तब पुलिस पदाधिकारी ने रिस्क लेने से इंकार कर दिया कहा कि एफआईआर दर्ज होगा, उसके बाद आएंगे।

      पुनः गुरुवार की दोपहर में थाना प्रभारी प्रेमराज चौहान दल-बल के साथ गए और फुटेज लेने की बात कहते हुए मकान मालिक पुत्र आलोक कुमार को धमकाने लगे। इसी पर जब महिला बोली तो साथ में रही महिला सिपाही ने बाल पकड़कर गाड़ी में बैठाया और थाने लाकर लोहे की रड से पिटाई की।

      वहीं थाना प्रभारी पर भद्दी भद्दी गालियां दते हुए काफी धक्का मुक्की की। पुलिस की मार से महिला गंभीर से जख्मी हो गयी है, जिसका इलाज हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!