अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      दीपनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास 5 बदमाशों ने छूरा के बल सरेआम एक लाख लूटे

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। दीपनगर थाना क्षेत्र के दीपनगर गांव और वास्तु विहार टॉउनशिप के बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की रात सड़क लुटेरों ने एक लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूट ली। पांच हथियारबंद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

      पीड़ित धरहरा गांव निवासी शैलैन्द्र कुमार द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार शैलेन्द्र छबिलापुर निवासी राजेश कुमार, बिंडीडीह गांव निवासी मुकुंद सिंह, महमदपुर गांव निवासी वीके वर्मा व हरनौत के मंटू कुमार के साथ देर शाम निवर्तमान विधायक से मिलकर वापस लौट रहे थे कि रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच बदमाशों ने उनकी गाड़ी रुकवा दी। दो के हाथ में हथियार तो तीन के हाथ में छुरा था। उन्हें देखकर गाड़ी भगाने की भी कोशिश की, पर क्रॉसिंग के पास बने ब्रेकर के पास अटक गये।

      बदमाशों ने उनसे 90 हजार रुपये व सोने की दो अंगूठियां लूट ली। इस दौरान लुटेरों ने एक बाइक सवार को भी लूटने का प्रयास किया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग दौड़े, तब बदमाश भाग निकले।

      उधर दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि दिन में ट्रैक्टर के धक्के से क्रॉसिंग का फाटक टूट गया था। किसी ने उसे सड़क पर रखकर चारपहिया वाहन सवारों से लूटपाट की।

      एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। घटना को अंजाम देने वाले स्थानीय बदमाश है। पुलिस जल्द ही उन्हें पकड़ लेगी।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!