अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हथियार के बल दिनदहाड़े 54 हजार की लूट, मोबाइल भी छीना

      इसी स्थान पर पहले हत्या हुआ है, तुमको सब पता होगा। इतना कहते हुए दो बदमाश पिस्तौल निकाल कर सर पर टिका दिया...

      नालंदा दर्पण डेस्क। नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के कोयल बिगहा के चूहड बाबा के पास बाइक सवार बदमाशों ने अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को निशाना बनाते हुए उनसे सरेराह 54 हजार रूपये और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

      बताया जाता है कि चंडी प्रखंड के कोयल विगहा निवासी  दिलीप सिंह अपने ही गांव में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। वे गुरुवार को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक नरसंडा से 54 हजार रुपया निकालकर बाइक से गांव लौट रहे थे।

      इसी क्रम में कोयल बिगहा चुहड बाबा के पास पहले से घात लगाए बिना नम्बर प्लेट का एक अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाश सामने से आकर  घेर लिया।

      एक बदमाश ने इतिहास दुहराते हुए कहा कि इसी स्थान पर पहले हत्या हुआ है, तुमको सब पता होगा। इतना कहते हुए दो बदमाश पिस्तौल निकाल कर सर पर टिका दिया।

      एक बदमाश ने उनकी  बाइक का चाभी छीन लिया। दूसरा बदमाश ने कहा कि जो रुपया है वो निकालो। तीसरे बदमाश ने कहा कि इसको गोली मार दो।

      इसी दौरान एक बदमाश ने दिलीप सिंह के शर्ट के  ऊपर के पॉकेट से मोबाइल निकाल लिया। साथ ही 52 हजार रुपया निकाल लिया। पर्स में रखा दो हजार रुपया, पैन कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात भी ले लिया और हरनौत की ओर भाग गया।

      घटना की सूचना मिलते ही चंडी पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!