अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बिना शिलान्यास वैरंग बापस लौटे सीएम नीतीश के चहेते ‘अनलॉक’ मंत्री !

      नालंदा दर्पण/ बेन/ बिहार शरीफ। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के अपने पार्टी कार्यकर्ताओं-नेताओं के नाम वर्च्यूल प्रवचन के बाद चुनावी रेस शुरु हो गई है। इसी रेस में जिले में उद्घाटन-शिलान्यास मंत्री के रुप में शुमार नालंदा विधायक-ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पूरे तेवर में हैं।

      UNLOCK MINISTER IN NALANDA CORONA 2कोरोना संक्रमण के संवेदनशील उम्र के इस मंत्री के लिए लॉकडाउन के कायदे कानून कोई मायने नहीं रखते। ये पूरी तरह से अनलॉक मोड में हैं।

      ऐसे भी उन्हें फिक्र क्या करना, जब कायदे-कानून के पाठ पढ़ाने वाले लोग चरण छूते हों। पुलिस-प्रशासन के सारे सुरमा भी तो उन्ही के रहमोकृपा पर टिके हैं?

      आज इन्होंने अपने क्षेत्र में एक ईंट भठ्ठे का उद्घाटन तक किया। वहीं एक गांव में एक रैयती जमीन पर सरकारी शिलान्यास पट्ट लगाने गए मंत्री महोदय को वहां की महिलाओं के भारी विरोध के कारण अपने अनलॉक काफिले के साथ वैरंग वापस लौटने पड़े।

      UNLOCK MINISTER IN NALANDA CORONA 4खबर है कि स्थानीय  प्रखंड बाजार में गायत्री ट्रेडर्स का ग्रामीण विकास मंत्री  वह संसदीय कार्य मंत्री  एवं  नालंदा के सांसद  कौशलेंद्र कुमार ने फाइबर लेस ईट उद्योग का  उद्घाटन  किया। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड जदयू अध्यक्ष अरबिंद पटेल ने की।

      वही मंत्री ने गुरुशरणपुर में विद्यालय के  घेराबंदी का भी उद्घाटन किया। जहां पहले से ही महादलित वर्ग की दर्जनों महिलाएं अपनी समस्या को लेकर मंत्री श्रवण कुमार के पास पहुंची।UNLOCK MINISTER IN NALANDA CORONA 3

      लेकिन जब बड़ी आट गांव  में खेल के मैदान का शिलान्यास करने पहुंचे तो महिलाओं ने जमीन विवाद बताकर शिलान्यास करने से रोक दिया। त्तपश्चात मंत्री ने अंचलाधिकारी को इस मामले को देख लेने को कहा।

      लेकिन महिलाओं के विरोधी तेवर को देखते हुए मंत्री ने कारवां समेत बैरंग वापस होने में ही भलाई समझे।

      इस मौके  पर कृषि पदाधिकारी केदार रॉय, बीडीओ जियाउल हक, आरावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जनार्दन कुमार, अविनाश कुमार  चंचल, संतोष कुमार , विधायक प्रतिनिधि  विजय सिंह, जीतू मांझी, शैलेन्द्र महतो आदि मौजूद थे।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!