अन्य

    सांसद ने किया दिव्यांग सहायता उपकरण वितरण शिविर का समापन, कहा- परीक्षण शिविर में जरुर लें भाग

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ के सोगरा उच्च विद्यालय के मैदान में दो दिवसीय दिव्यांग सहायता उपकरण वितरण मेगा शिविर का समापन स्थानीय सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया।

    इस मौके पर सांसद ने एलिम्को के अधिकारी, सामाजिक सुरक्षा नालंदा के अधिकारी और कर्मचारी, एनसीसी के अधिकारी और कैडेट्स, के साथ पुलिस के अधिकारियों को भी सफलतापूर्वक शिविर समापन के लिए धन्यवाद कहा।

    शिविर में आए सभी लाभुकों को चिकित्सको के परामर्श के अनुसार उनको उपकरण दिया गया। सभी दिव्यांगों के चेहरे पर खुशी देखी जा रही थी। साथ ही सांसद की ओर से दिए एक चादर भी दी गई।

    सांसद श्री कुमार ने एलिम्को के अधिकारी मुकेश सुमित्र अरुण मिश्र रोहित कुमार राकेश रंजन पांडे सहित सभी अधिकारियों को अंग वस्त्र फूल और तुलसी का पौधा देकर धन्यवाद कहा।

    सांसद श्री कुमार ने सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा शैलेंद्र चौधरी एवं जिला योजना पदाधिकारी उदय शंकर प्रसाद को भी बेहतर कार्य के लिए और सफल शिविर चलाने के लिए अंग वस्त्र फूल और तुलसी का पौधा देकर धन्यवाद कहा।

    यह शिविर अब प्रखंड स्तरों पर भी आयोजन किया जाएगा और वहां भी दिव्यांगों के लिए निशुल्क को उपकरण वितरित किए जाएंगे।

    11 जनवरी को इस्लामपुर में

    12 जनवरी को परवलपुर प्रखंड में

    13 जनवरी को हिलसा प्रखंड में

    14 जनवरी को  सरमेरा प्रखंड में

    15 जनवरी को अस्थमा प्रखंड में

    16 जनवरी को राजगीर प्रखंड में एडिप योजना के तहत कैंप का आयोजन होगा ।

    सांसद श्री कुमार ने नालंदा के सभी दिव्यांगों को एक बार फिर आश्वासन दिया कि बहुत जल्द नालंदा में फिर से परीक्षण शिविर एलिम्को के द्वारा लगाया जाएगा, जिसमें सभी जरूर भाग ले।

    इस अवसर पर सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह, डॉ शशिकांत कुमार टोनी, अमित कुमार रिकी, बलवीर कुमार, वरुण कुमार, के अलावा एनसीसी के सैकड़ों कैडेट्स अपनी उपस्थिति दर्ज करा शिविर को सफल संचालन में अपनी अहम भूमिका निभाई।

    Comments