अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ सदर अस्पतालः यहाँ स्वीपर अवैध पैसे लेकर काटती है टांका, चढ़ाती है सलाइन

      सीएस ने देखा कि डाक्टर संगीता वर्मा और ओटी मनेजर अराम से बैठे रहते है। जबकि सफाई कर्मी रानी मरीजो को सलाईन से लेकर टांका कटने का काम करती है...

      नालंदा (तालिब)। बिहार शरीफ के सदर अस्पताल के प्रसव वार्ड के ओ  टी अपरेशन रुम मे इन दिनो डाक्टर और ओटी मनेजर की मिली भगत से चालू है अवैध संबंध कारोबार।

      NALANDA HELTH CRUPTION 2सदर अस्पताल के सीएस को मिली जानकारी तो सीएस आज किया ओटी रुम का निरीक्षण। इस दौरान सीएस ने कई त्रूटि पकड़ी।

      सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डाक्टर संगीता वर्मा और ओटी मनेजर राजेश कुमार राम की मिली भगत से ओटी मे सुपर का काम करने बाली रानी देवी द्धारा मरीज को चढ़या जाता है सलाईन। और मरीज का काटा जाता है टांका। जिस पर काई दिनो से सीएस को शिकायत मिल रहा था।

      आज सुबह अचानक सीएस राम सिंह ओटी का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां कई तरह के त्रूटी पकडी। वहां की सुपर मरीज के परिजनों से अवैध पैसे की माँग करती है। जो मरीज के परिजन पैसा देने मे आनाकानी करते हैं, उसके मरीज का टांका काटने मे देरी करती है।

      सीएस ने पाया कि डाक्टर संगीता वर्मा और ओटी मनेजर अराम से बैठे रहते है। जबकि सफाई कर्मी रानी मरीजो को सलाईन से लेकर टांका कटने का काम करती है।

      सदर अस्पताल में प्रसव कराने के लिए आने वाले मरीजों को आशा कार्यकर्ता द्वारा बहला फुसलाकर निजी क्लिनिक में ले जाने और बाहर से दवा मगाये जाने की शिकायत पर सिविल सर्जन ने औचक निरीक्षण किया है। ओटी रूम में बैठी आशा गायब मिली।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!