अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बड़ा हादसाः खेलने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत

      राहुल और अंशु रिस्ते में अपना चचेरा भाई बहन है। राहुल दो बहन का एकलौता भाई तो अंशु तीन बड़ी बहन थी। दोनों बच्चे के शव मिलने के बाद इलाके में कोहराम मच गया। काफी संख्या में ग्रामीण जुटे और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी...

      नालंदा दर्पण (धर्मेंद्र)। हिलसा थाना क्षेत्र के रजवा गांव में मंगलवार की शाम को खेलने के दौरान घर के बगल में पानी भरा गड्ढे में डूबकर भाई-बहन की मौत हो गई।

      अरपा पंचायत के मुखिया मुन्नी देवी ने घटना की जानकारी देते हुए कही की हिलसा प्रखंड के अरपा पंचायत अन्तर्गत रजवा गांव निवासी धर्मराज पासवान का एकलौता पुत्र 7 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार तथा के धर्मवीर पासवान के 8 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी मंगलवार की शाम को खेलते हुए घर के पीछे चला गया, जहां पानी भरे गड्ढे में डूबकर दोनों की मौत हो गयी।

      दोनों बच्चों को देर से घर में न देख उनकी मां खोजने निकली तो दूसरे लोग भी साथ हो लिये। इसी दौरान घर के बगल बाली गड्ढे में राहुल और अंशु को अचेतावस्था में तैरते हुए नजर पड़ी लोग गढ्ढे में कूद पड़े। लेकिन दोनों बच्चे को कुछ कर पाते कि उसके पहले दोनों की मौत हो चुका था।

      घटना के बाद राहुल की माँ प्रतिमा देवी अपने एकलौता लाडला के याद में दहाड़ मार मार कर रो रही थी। वहीं अंशु की माँ हेमंती देवी व अन्य परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

      प्रतिमा यह कहकर बार-बार बेहोश हो जा रही है कि अब उनका कौन सहारा बनेगा। होश आने पर वह पागलों की तरह अपने बच्चों को खोजने लगती है तथा पूछती है कि हमने तो किसी को कष्ट नहीं दिया, फिर इतना बड़ा दंड भगवान ने हमको क्यों दिया।

      परिजनों की दहाड़ से हर लोगो की आंखे गीली हो जा रही थी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर हिलसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की प्रक्रिया करने में जुट गई है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!