अन्य

    हिलसा के भगतपुर में अंधाधुन फायरिंग करते 2 दिन पुराना वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जहाँ एक ओर पुलिस-प्रशासन शराब को लेकर ‘पतंगबाजी’ में मस्त है, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले की बुलंदी चरम पर है।

    खबरों के मुताबिक हिलसा थाना के भगतपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच गुरुवार के दिन जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई थी। पुलिस को इस मामले की जानकारी तब हुई, जब उस वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

    बताया जाता है कि अजय प्रसाद और मुसाफिर प्रसाद के बीच पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार को दोनों में भिड़ंत हो गई। जहां दोनों तरफ से पहले तो ईंट पत्थर और लाठी डंडे जमकर बरसे। उसके बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा।

    वहीं मारपीट में अवधेश प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज हिलसा अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है।

    अवधेश प्रसाद के अनुसार वे गांव में घर का निर्माण कर रहे थे। तभी गांव के ही मुसाफिर प्रसाद अपने समर्थकों के साथ लाठी-डंडे व हरवे हथियार से लैस होकर आए और गाली गलौज करने लगे। उसके उपरांत मारपीट करने लगे।

    उसके बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से मुसाफिर प्रसाद के समर्थकों ने करीब एक दर्जन राउंड अंधाधुन फायरिंग की। बदमाशों के द्वारा पिस्तौल से किए जा रहे फायरिंग का वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    वायरल वीडियो में कुछ युवक पिस्तौल से फायरिंग करते हुए और कई लोग लाठी भांजते हुए नजर आ रहे हैं।

    इस संबंध में हिलसा थाना प्रभारी कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि फायरिंग करने के एक आरोपी हिमांशु कुमार को फायरिंग वाले वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

    बिहार शरीफ जहरीली शराब कांडः मौत के सौदागरों के आशियानों पर यूं चल रहा बुलडोजर, कुख्यात मैडम के घर से हुई शुरुआत

    मेमू गाड़ियों के कोरोना पूर्व भाड़ा बहाली की मांग को लेकर रेलमंत्री से नालंदा सांसद

    बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की, वार्ड सचिव चुनाव में हुआ था हंगामा

    बिहारशरीफ शराबकांड: पहड़तल्ली में 19 शराब-धंधेबाजों के घरों पर 14 फरवरी को चलेगा बुलडोजर !

    पर्यटक हमारी पूंजी है, उन्हें बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना हमारा धर्म : डॉ. अमित कुमार

    Comments