अन्य

    सरकारी स्कूल में शराब निर्माण मामले में आंगनबाड़ी सहायिका समेत 8 लोग गए जेल

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। हिलसा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर धर्मपुर प्राथमिक विद्यालय परिसर से भूमि खोद चुलाई शराब बरामद की थी। इस मामले में पुलिस ने आंगनबाड़ी सहायिका समेत 8 धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    पुलिस कार्रवाई के बाद स्कूल के एचएम ने दावा किया था कि धंधेबाजों ने स्कूल की भूमि पर झोपड़ी बना कब्जा कर लिया है। जिसकी शिकायत वह संबंधित पदाधिकारियों से कर चुके थे। अब पुलिस इस मामले में स्कूल प्रबंधन के भूमिका की जांच कर रही है।

    प्राप्त खबरों के मुताबिक जेल जाने वालों में संजय मांझी, तेतर मांझी, फेंकनी देवी, सुनीता देवी, महेंद्र मांझी, शिवजी मांझी, आंगनबाड़ी सेविका उर्मिला देवी और मालती देवी शामिल हैं।

    इस संबंध में हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि स्कूल परिसर से शराब बरामद होने के बाद आधा दर्जन धंधेबाजों पर केस दर्ज किया गया और एसपी के आदेश पर धंधेबाजों पर कार्रवाई के लिए उनके नेतृत्व में टीम का गठन हुआ।

    जांच के दौरान आंगनबाड़ी सहायिका और मालती देवी की संलिप्ता सामने आई। जिसमें दोनों को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया। टीम ने सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन के भूमिका की जांच की जा रही है। जांचोपरांत यदि दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    भाकपा माले चंडी की कार्यकर्ता सम्मेलन में सात सदस्यीय लीडिंग टीम का गठन

    कोविड सेंटर की भेंट चढ़ा चंडी रेफरल अस्पताल का भव्य प्रतीक्षालय

    चंडी नगर पंचायत चुनाव: ‘दिन में देवी, रात में बेबी, ऐसे हैं हमारे समाजसेवी’ !

    हिलसाः पाठशाला बनी मधुशाला, सरकारी स्कूल से भारी मात्रा में विनिर्मित शराब बरामद

    वार्ड सदस्यों ने प्रधानमंत्री आवास योजना में ठगी का किया यूं भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

    Comments